BREAKING NEWS
Search

नाबालिग के अपहरण का आरोप!

481

मीनाक्षी मिश्रा
(सब एडिटर यूपी)

जनपद अमेठी। मुसाफिरखाना थाना क्षेत्र  के अंतर्गत आने वाले ग्राम कादीपुर निवासी जग प्रकाश की पुत्री को उसी गांव के युवक पर बहला फुसला कर भगा ले जाने का आरोप लगा है। मामला बेहद संगीन व नाजुक देखते हुए पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

दरसल कुमारी रानी (बदला हुआ नाम) को उसी गांव के रहने वाले राहुल पुत्र नकछेद द्वारा बहला-फुसलाकर अपहरण कर लेने की शिकायत थाना कोतवाली प्रभारी आरके सिंह से पीड़िता सोना देवी पत्नी जग प्रसाद ने की है।

जिसमें कोतवाली मुसाफिरखाना द्वारा मुश्तैदी दिखाते हुए कार्यवाही की गयी तथा परिवारिकजनो के बयान पर राहुल पुत्र नकछेद के विरुद्ध 363 366 भारतीय दंड विधान की धाराओं में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

गौरतलब है कि दिनांक 15 जनवरी 2017 को कक्षा 10 में पढ़ने वाली बालिका कोचिंग के लिए घर से निकली थी जिसके  देर रात तक घर ना पहुंचने पर परिजनों द्वारा तलाश किए जाने के  बावजूद भी उसका पता नहीं  लगा।

तभी हैरान परेशान खोजबीन करते हुए परिजनों को एक राहगीर ने लड़की और लड़के का हुलिया बताया। जिसके आधार पर पीड़ित पक्ष ने राहुल पुत्र नकछेद के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। पीड़ित पक्ष को संदेह है कि राहुल उसकी लड़की को किसी अनैतिक कार्य में शामिल कर सकता है। अथवा उसके किसी अंग को निकला कर बेच सकता है।

प्रभारी ने तत्परता से कार्यवाही करते हुए अपराध संख्या 114 / 17 में प्राथमिकी दर्ज की है। साथ ही आरोपी की तलाश जारी है। देखना बाकी है कि पुलिस द्वारा दिखाई जा रही तत्परता नाबालिका की सही सलामत घर वापसी में किस हद तक सहायक बनती है।