नाबालिग लड़की के अपहरण का मामला दर्ज

342
अशरफ अली…
मुरलीगंज। मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत रघुनाथपुर पंचायत के वार्ड नंबर 10 निवासी अनमोल कुमार ने मुरलीगंज थानाध्यक्ष को आवेदन देकर पुत्री के अपहरण का मामला दर्ज कराया है. अपने आवेदन में कहा है कि नाबालिग 14 वर्षीय पुत्री कुमारी प्रेरणा कन्या मध्य विद्यालय रघुनाथपुर के वर्ग सप्तम की छात्रा है.
23 जनवरी की संध्या साढे सात बजे रघुनाथपुर वार्ड नंबर आठ के निवासी प्रीति कुमारी पिता उमेश यादव, उसकी पत्नी मंजू देवी व उनकी पुत्री दोनों मां बेटी जो मेरी पुत्री को किसी बहाने अपने साथ ले गयी. काफी देर होने के बाद जब वह घर नहीं लौटी थी. घर के सभी सदस्यों से पूछताछ की.
janmanchnews.com
इस दौरान वह उमेश यादव के घर पर पहुंचे तो उनकी पुत्री प्रीति ने बताया कि मेरे पापा आपकी बेटी को छोड़ने के लिए आपके घर पर गये हैं. पुनः घर पहुंचकर फिर पूछा तो वह घर नहीं पहुंची थी. उमेश यादव  के घर पर गया वहां ना तो उमेश यादव मिले, न उनका पुत्र सौरभ कुमार,  न ही पत्नी मंजू देवी मिली. उनकी पुत्री प्रीति कुमारी ने बताया कि यह हम नहीं जानते हैं.
सभी लोग कहा गये है इसका पता नही है. इससे स्पष्ट प्रतीत होता है कि मेरी पुत्री को किसी विशेष उद्देश्य अपहरण कर गायब कर दिया गया है. बहुत खोजबिन के उपरांत उसका पता नहीं लग पाया. इस मामले में थानाध्यक्ष मुरलीगंज राजेश कुमार ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है. मामले की अनुसंधान अपहरण की ओर कम जाता दिखाई देता है. अभी तक के अनुसंधान में कुछ बारीकियां सामने आई है जिस आधार पर आगे कारवाई कर रहे हैं.