BREAKING NEWS
Search
janmanchnews

पनीरसेल्लवम ने की शशिकला से बगावत, कहा 50 विधायकों का समर्थन हासिल

631

जनमंच टीम,

नई दिल्ली। तमिलनाडु में राजनीतिक घटनाक्रम तेजी से बदल रहा है। तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री ओ. पनीरसेल्लवम ने बगावत करते हुए 50 विधायकों के समर्थन होने का दावा किया है। बगावत के साथ ही उन्होंने पार्टी महासचिव शशिकला पर निशाना साधते हुए कहा कि वो इस्तीफा वापस लेंगे और दिवंगत पूर्व मुख्यमंत्री की मौत की जांच करवायेंगे। इसके लिये आयोग बिठाने की सिफारिश करेंगे।janmanchnews

ताजा घटनाक्रम के बाद पार्टी महासचिव पनीरसेल्लवम ने विधायकों की बैठक बुलाई है। उन्होंने विधायकों से अपील की कि वो उनका साथ दें। 11 मिनट के अपने संबोधन में उन्होंने विधायकों से साथ रहने की अपील की। उन्होंने सभी विधायकों को संबोधित करते हुये कहा कि पिछले 48 घंटों में जो कुछ भी हुआ, वो गद्दारों की साजिश है। आप उन गद्दारों के पीछे नहीं जाएं।

खबरों के अनुसार शशिकला के बैठक के लिये पार्टी मुख्यालय में 130 विधायक मौजूद थे। दूसरी तरफ शशिकला को चुनाव आयोग ने भी झटका दे दिया है। आयोग ने शशिकला को अंतरिम महासचिव बनाये जाने को लेकर टिपण्णी करते हुए कहा कि इसमें नियमों का सही तरीके से पालन नहीं किया गया है। वहीं पनीरसेल्लवम ने कहा कि ‘हाल के दिनों अम्मा की बीमारी को लेकर उठाए जा रहे सवालों की जांच कराना राज्य सरकार की जिम्मेदारी हैं।