BREAKING NEWS
Search
Pune Murder

पुणेः इंफोसिस आॅफिस में खूनी खेल, महिला इंजीनियर की कंप्यूटर के तार से गला घोंटा

731
Share this news...

दिल्ली डेस्क।

केरल की रहने वाली सॉफ्टवेयर इंजीनियर राशिला राजू की हत्या से इंफोसिस के कर्मचारी सदमे में हैं। पुणे में इंफोसिस कंपनी में कार्यरत महिला इंजीनियर की गला घोंट कर हत्या कर दी गई। इस मामले में पुलिस ने फिलहाल कंपनी के ही सिक्योरिटी गार्ड को हिरासत में लिया है। मृतका केरल की रहने वाली हैं, जिनकी उम्र 25 वर्ष बताई जा रही है।

क्या है मामला

पुलिस के मुताबिक राशिला की हत्या कंप्यूटर की तार से गला घोंटकर की गई है। घटना पुणे के इंफोसिस बिल्डिंग की नौवीं मंजिल पर घटी है। जानकारी के मुताबिक जिस समय वारदात को अंजाम दिया गया उस वक्त राशिला अपने दो सहयोगियों (बंगलुरु स्थित दफ्तर में कार्यरत) के साथ ऑनलाइन थी। पुलिस ने इस मामले की पुष्टि की है।

पुलिस ने की पुष्टि

सहायक पुलिस आयुक्त वैशाली जाधव ने बताया कि घटना रविवार शाम पांच बजे के आसपास की है। बता दें कि पुणे में यह दूसरी घटना है जब किसी महिला इंजीनियर की हत्या की गई है। इससे पहले
21 साल की सॉफ्टवेयर इंजीनियर अंतरा दास की पुणे के बाहरी इलाके तलावड़े के कानबाय चौक के पास एक शख्स ने धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी थी।

डेस्क के पास गिरी मिली

वहीं ऐसी जानकारी सामने आ रही है कि उनके मैनेजर लगातार उन्हें कॉल करने की कोशिश कर रहे थे। लेकिन उनका फोन पिक नहीं हो रहा था। इसके बाद मैनेजर ने सिक्योरिटी गार्ड को फोन कर रासिला को देखने के लिए कहा। सिक्योरिटी गार्ड जब वहां पहुंचा तो राशिला अपने डेस्क के पास गिरी हुई थी। उसके गले में कंप्यूटर का तार लिपटा हुआ था। पुलिस ने इस मामले में मर्डर का केस दर्ज कर उस समय ड्यूटी पर तैनात सिक्योरिटी गार्ड को हिरासत में ले लिया है।

कंपनी ने जताया शोक

इस घटना को लेकर इंफोसिस ने शोक जताते हुए कहा कि हमें अपने सहकर्मी की मौत पर गहरा सदमा लगा है। इंफोसिस परिवार अपने साथी की मौत पर दुख प्रकट करता है। हम मृतका के परिवार की हर संभव मदद का प्रयास करेंगे।

Share this news...