BREAKING NEWS
Search

बालू के अवैध खनन की 3 ट्रैक्टर ट्राली सीज , 3 अभियुक्त गिरफ्तार।

589

मिथिलेस पाठक की कलम से✍

श्रावस्ती जनपद में अवैध खनन व उसमें संलिप्त लोगो के विरुद्ध दीपक कुमार भट्ट पुलिस अधीक्षक श्रावस्ती के निर्देश पर चलाये जा रहे अभियान के क्रम में बीती रात को रात्रि गस्त के दौरान स्वाट टीम प्रभारी वेद प्रकाश शर्मा को मुखविर द्वारा सूचना मिली की कुछ लोग इकौना थाना अन्तर्गत्त ग्राम मनकौरा के पास राप्ती नदी में चोरी से बालू का अवैध खनन कर भोजपुर की तरफ बेचने आ रहे है।

इस सूचना पर रास्ते में नाके बंदीकर स्वाट टीम द्वारा अवैध खनन के बालू से 3 तीन ट्रैक्टर ट्राली को मनोहरापुर मोड़ के पास से पकड़ा गया। साथ ही तीन अभियुक्तों राजेश गोस्वामी पुत्र प्रयागदत्त निवासी मटखनवा, गोलू पुत्र बच्चालाल निवासी बेलकारी और शिव कुमार यादव पुत्र मेवालाल निवासी बेलकारी को गिरफ्तार किया गया।

गिरफ्तार अभियुक्तों के विरुद्ध थाना इकौना में समुचित धाराओ में अभियोग पंजीकृत कराकर जेल रवाना किया गया तथा ट्रैक्टर ट्राली को सीज कर दिया गया है।

बताते चले की क्राइम ब्रांच द्वारा अवैध खनन तथा खनन माफियाओं के विरुद्ध ब्यापक स्तर पर अभियान के दौरान कार्यवाही की जा रही है,पिछले सोमवार को भी कोतवाली भिनगा के ग्राम मुजेहना से तीन ट्रैक्टर ट्राली को अवैध खनन के बालू के साथ पकड़ा गया था जिसे सीज कर दिया गया था।