BREAKING NEWS
Search
Janmanchnews

भाजपा प्रत्याशी ने लाव लश्कर के साथ किया नामांकन

490

अरुण मिश्रा,

जनपद अमेठी। भारतीय जनता पार्टी के घोषित प्रत्याशी उमा शंकर पाण्डे ने आज कलेक्ट्रेट में नामांकन दाखिल किया। नामांकन करने से पूर्व  बूढन माता मंदिर गौरीगंज में एक जनसभा का आयोजन किया गया।

जनसभा को संबोधित करते हुए प्रत्यासी उमा शंकर पांडे ने कहा कि भय भूख और भ्रष्टाचार से मुक्ति दिलाने के लिए प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार आवश्यक है। और प्रदेश में सरकार बनाने के लिए गौरीगंज विधानसभा को जीतना अति आवश्यक है। जिसके लिए सभी कार्यकर्ताओं को जी जान से जुड़ना होगा। तथा भाजपा का कमल खिलाना होगा।janmanchnews.com

वही पूर्व विधायक जमुना प्रसाद मिश्र ने कहा की नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश उन्नति कर रहा है। और उत्तर प्रदेश को तरक्की के रास्ते पर लाने के लिए प्रदेश में भाजपा की सरकार आवश्यक है। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए अभाविप के पूर्व प्रदेश सा मंत्री व भाजपा नेता अरुण  मिश्र ने कहा कि गौरीगंज विधानसभा में सड़क का निर्माण तो हुआ है परंतु 5 साल बीतने से पहले ही वह सड़के गायब हो गई है।

गौरीगंज  में गुंडाराज जंगल राज की स्थापना हो गई है। इस गुंडाराज से मुक्ति दिलाने के लिए विधान सभा में भाजपा का कमल खिलाना होगा। और उमा शंकर पांडे को विधानसभा पहुंचाना होगा कार्यक्रम का संचालन करते हुए जिला मंत्री काली बक्स सिंह ने कहा किसानों की कर्ज माफी का वादा करके माननीय नरेंद्र मोदी जी ने किसानों को कर्ज मुक्त करने का जो फैसला किया है उसके लिए हमें प्रदेश में भाजपा की सरकार बनानी होगी। जिसके लिए कार्यकर्ताओं को जुट जाना होगा।www.janmanchnews.com

इस अवसर पर बी एन मिश्रा , डीपी सिंह , केशव सिंह , रामप्रसाद मिश्रा , राजीव शुक्ला , दुर्गेश त्रिपाठी , भूपेंद्र मिश्रा ,  दलजीत सिंह , राघवेंद्र सिंह समेत हजारों की संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे।