BREAKING NEWS
Search
Pawan Singh Sarkar raj

भोजपुरी फिल्म “सरकार राज” अब 10 फरवरी को होगी रिलीज

3573
Share this news...
मनोरंजन  डेस्क।
जहाँ एक ओर बॉलीवुड फिल्म Jolly LLB 2 10 फरवरी को रिलीज होने जा रही है वहीं दुसरी ओर भोजपुरी फिल्म सरकार राज को भी 10 फरवरी को रिलीज करने की घोषणा हुई। 
आये दिन बॉलीवुड और भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री में राजनीति के मुद्दे को लेकर कई फ़िल्मो का निर्माण किया जाता रहा है लेकिन बहुत जल्द भोजपुरी में एक ऐसी फ़िल्म का निर्माण किया जा रहा है जिसका कांसेप्ट बिलकुल ही अलग और आकर्षित करने वाला है जिसका नाम है ‘सरकार राज’ । इसके प्रदर्शन की घोषणा की गयी है. इंडिया ई कॉमर्स के बैनर तले बनी इस फ़िल्म का निर्माण जसवंत कुमार और संतोष वर्मा कर रहे है और फ़िल्म के लेखक राजेश दुबे और निर्देशक अरबिन्द चौबे है।

मल्टी स्टारर इस फ़िल्म में भोजपुरी फ़िल्म जगत के कई जाने माने फ़िल्मी कलाकार फ़िल्म में नजर आयेंगे जिनमें लॉलीपॉप स्टार पवन सिंह, बिग बॉस फैम मोनालिसा, काजल राघवानी और रानी चटर्जी शामिल है।इस फ़िल्म के गाने काफी अलग और नयेपन के साथ बनाये जा रहे है जिनमे रीमिक्स गीत भी शामिल होंगे.फ़िल्म में संगीत मधुकर आनंद का दिया गया है जिसमे गीत विनय बिहारी द्वारा दिए गए है.फ़िल्म में काफी धमाकेदार एक्शन सीन्स देखने को मिलेंगे ।

हाल ही में 23 जनवरी सोमवार को समाजवादी पार्टी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सरकार राज के स्टार पवन सिंह को समाजवादी पार्टी ज्वाईन कराई और उन्हे समाजवादी पार्टी का स्टार प्रचारक बनाया गया। इससे यूपी के चुनाव पर तो असर दिखेगा ही साथ ही फिल्म पर भी असर दिखने को मिलेगा। भोजपुरी दर्शकों को इस फिल्म के रिलीज होने का काफी दिनो से इंतजार था।

Share this news...