BREAKING NEWS
Search
janmanchnews.com

मारन बंधुओं के खिलाफ ईडी पहुंचा सुप्रीम कोर्ट

491

दिल्ली डेस्क।

नई दिल्ली। एयरसेल मैक्सिस डील के मामले में सीबीआई की विशेष अदालत द्वारा मारन बंधुओं को बरी किये जाने के मामले में ईडी ने सुप्रीम कोर्ट में अपील की है। ईडी का कहना है कि सीबीआई कोर्ट ने प्रक्रिया का ठीक से पालन नहीं किया। ईडी के वकील ने सुप्रीम कोर्ट में कहा कि ट्रायल कोर्ट में प्रक्रिया का सही से पालन नहीं किया गया।

दिल्ली स्थित सीबीआई अदालत ने गुरुवार को एयरसेल मैक्सिस डील पर फैसला सुनाते हुए दयानिधि मारन, उनके भाई कलानिधि मारन और अन्य आरोपियों को बरी कर दिया था। मारन बंधुओं पर आरोप है कि उन्होंने दबाव डालकर एयरसेल कंपनी का शेयर मैक्सिस को बेचने के लिए मजबूर किया गया था। यह डील उस समय हुई थी जब दयानिधि यूपीए सरकार में दूरसंचार मंत्री थे।

हालांकि कोर्ट का फैसला आने के बाद कनिमोझी ने कहा कि अब न्याय हुआ है। कनिमोझि तमिलनाडू से राज्यसभा सांसद हैं। आपको बता दें यह वही कनिमोझी हैं जो टू-जी घोटाले में फिलहाल जमानत पर हैं। इस मामले में सीबीआई ने मारन बंधुओं के साथ-साथ मलेशिया निवासी एआर मार्शल, टी. आनंद कृष्णनन, कंपनी एस्ट्रो ऑल एशिया नेटवर्क, मैक्सिस कम्यूनिकेशन, सन डायरेक्ट टीवी प्रा. लि., समेत आठ लोगों पर आपराधिक साजिश और भ्रष्टाचार की विभिन्न धाराओं में आरोप-पत्र दाखिल किया गया था।