BREAKING NEWS
Search
Uttar Pradesh

मुस्लिम बाहुल्य इलाकों में सपा प्रत्याशी का जोरदार इस्तकबाल

490

रोबिन कपूर,

फर्रुखाबाद। समाजवादी पार्टी सदर सीट के प्रत्याशी व  वर्तमान विधायक विजय सिंह का चुनाव प्रचार तेजी पकड़ चुका है। मुस्लिम इलाकों से लेकर सभी गली मोहल्लों में विधायक की दस्तक तेजी पकड़ रही है। खासकर मुस्लिम इलाकों में सपा प्रत्याशी को मिले अपार समर्थन को देखकर बाकी प्रत्याशियों के खेमे में खलबली ज़रूर मच गयी है ।
शहर के मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्र   गढ़ी अशरफ अली खाँ व असगर रोड में सपा प्रत्याशी विजय सिंह  ने अपने समर्थकों के साथ चुनाव प्रचार किया। विधायक का चुनाव प्रचार के दौरान वहाँ के नागरिकों ने पुष्प वर्षा करके भव्य स्वागत किया और उनको वोट देने का भी आश्वाशन भी दिया। अपने स्वागत से गदगद  विधायक विजय सिंह ने कहा यहां की जनता भी मेरे साथ चुनाव लड़ रही। जनता की मंशा है की उसका जन प्रतिनिधि उसके साथ खड़ा होने वाला हो जो जनता की हर उम्मीद पर खरा उतर सके। अवसरवादी और स्वार्थी लोगों को फर्रुखाबाद की जनता कभी विधानसभा नही भेजेगी।

सदर सीट से मुस्लिम जाति के एक अन्य प्रत्याशी भी यहां सदर सीट पर ही  अपनी किस्मत को आजमा रहे है । परंतु अपने ही समाज का वोट बैंक दूसरी पार्टी के प्रत्याशी को जाता देख उनकी पार्टी ब समर्थकों में चिंता की लकीरें दिखायी देने लगी है । कुछ लोगों ने पार्टी बदलने का सिलसिला भी शुरू कर दिया है।

मालूम हो की विधायक विजय सिंह फर्रुखाबाद सदर सीट से तीन बार विधायक चुने जा चुके है। इसकी वजह लोग उनकी  मुस्लिम समाज,क्षत्रीय समाज में बढ़ी पैड बताई जाती है । लेकिन सही माना जाये इन सभी जातीय समीकरणों के साथ साथ  जनता उनके स्वभाव व राजनैतिक योग्यता की भी मुहीद है। विधायक विजय सिंह को फर्रुखाबाद की जनता, समर्थक के साथ साथ उनके विरोधी भी उन्हे उस्ताद के नाम से भी  पुकारते है।