BREAKING NEWS
Search
janmanchnews.com

रईस शाहरुख़ और काबिल रितिक के बीच भी दंगल जीत रहे आमिर

525

कीर्ति माला की रिपोर्ट।

मुंबई। 25 जनवरी को शाहरुख़ ख़ान की फ़िल्म ‘रईस’ और रितिक रोशन की ‘काबिल’ एक साथ रिलीज़ हुई। दोनों ही फ़िल्मों को ज़बरदस्त रिस्पॉन्स मिला और दोनों ही फ़िल्में हिट साबित हुईं। लेकिन, अभी भी दर्शक ‘दंगल’ देखने के लिए सिनेमाहॉल तक पहुंच रहे हैं। आमिर की ‘दंगल’ 23 दिसंबर को रिलीज़ हुई थी।

www.janmanchnews.com
इन दो बड़ी फ़िल्मों के बीच भी दर्शक ‘दंगल’ को लोग जयादा देख रहे हैं तो इससे फ़िल्म की सफलता और लोकप्रियता का अंदाजा लगाया जा सकता है। अगर करें तो, एक तरफ ‘रईस’ जहां सौ करोड़ कमाई का आंकड़ा पार कर चुकी है, वही ‘काबिल’ भी 75 करोड़ कमा चुकी है। लेकिन, बड़ी बात यह है कि इन दोनों ही फ़िल्मों के बीच भी आमिर ख़ान और उनकी धाकड़ लड़कियों की दंगल अभी भी करोड़ों में कमा रही है।
बॉलीवुड की ‘ऑल टाइम हिट’ बन चुकी आमिर ख़ान की फ़िल्म ‘दंगल’ ने अपने सफर के छठे सप्ताह के वीकेंड में 1.19 करोड़ रुपये कमाए और पूरे सप्ताह में चार करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की। बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट के अनुसार दंगल ने अब तक 386 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है।

अब बड़ा सवाल यह है कि कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ चुकी ‘दंगल’ क्या 400 करोड़ कमाने वाली पहली फ़िल्म बन सकेगी? जवाब समय पर छोड़ते हैं। पर, इतना तो साबित हो ही गया है कि दो बड़ी फ़िल्मों के बीच भी दंगल का क्रेज़ कायम है।