BREAKING NEWS
Search
www.janmanchnews.com

रजरप्पा मंदिर में एक भक्त ने अपना गला रेतकर दी बलि

580
मोहम्मद जुनैद आलम की रिपोर्ट
झारखण्ड। के रामगढ़ में स्थित रजरप्पा मां छिन्नमस्तिके मंदिर परिसर में एक आत्महत्या का मामला सामने आया है, जिससे सनसनी फैल गई है।
हजारीबाग में तैनात बिहार के बक्सर जिले के एक सीआरपीएफ जवान ने, जिसका नाम संतोष बताया जा रहा है, उसने मंदिर में पूजा अर्चना के बाद अपने साथ लाए गए धारदार हथियार से अपना गला काटकर अपनी बलि चढ़ा दी।
www.janmanchnews.com
मंदिर परिसर में मौजूद लोगों ने बताया कि इस व्यक्ति ने सुबह मंदिर में मां छिन्नमस्तिका की पूजा अर्चना की और उसके बाद माता की प्रतिमा के आगे खुद की बलि चढ़ा दी। इस घटना के बाद से मंदिर में ताला लगा दिया गया है और पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
मृतक की पहचान बक्सर बलिहार गांव (बिहार) निवासी संजय ( 45) के रूप में की गई।
मृतक संजय नट सीआरपीएफ का जवान था और हज़ारीबाग़ में तैनात था। कुछ दिन पहले ही अपने गाव बलिहार में छुट्टी बिता ड्यूटी पर गया था।
घर में पत्नी शारदा देवी व दो बेटे और दो बेटियां हैं। घटना की जानकारी मिलने से पूरा परिवार सदमे में है और पत्नी शारदा का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा है।
इस घटना से मंदिर के मुख्य द्वारा पर खून फैला पड़ा  है और संजय वहीं गिरा हुआ है। मंदिर कर्मी द्वारा फौरन पुलिस को इस घटना की सूचना दी गई और मंदिर के द्वार पर ताला लगा दिया गया।