BREAKING NEWS
Search
janmanchnews.com

राजनाथ सिंघ ने समाजवादी पार्टी और काँग्रेस गठबंधन पर जमकर तीखे शव्दो की बारिश।

395

अभिषेक बाजपेयी,

लखीमपुर खीरी के औरंगाबाद की जनसभा में राजनाथ सिंह ने समाजवादी पार्टी तथा कांग्रेस के गठबंधन पर तंज कसा। राजनाथ ने कहा कि प्रदेश में एक ऐसा विचित्र गठबंधन हुआ है, जिसकी चर्चा हर जगह पर है। प्रदेश की सत्ता पर काबिज समाजवादी पार्टी ने खाट पर पड़ी कांग्रेस के साथ हाथ मिलाया है।

कांग्रेस भी अब पंचर पड़ी साइकिल की सवारी करना चाहती है। उन्होंने कहा कि लोग जमीन पर सभा करते हैं लेकिन कांग्रेस पार्टी खाट पे सभा कर रही उन्होंने यह भी कहा कि जिस पार्टी ने चुनाव से पहले ही खाट पकड़ ली हो उसका वजूद क्या होगा सपा के पारिवारिक झगड़े पर चुटकी लेते हुए राजनाथ सिंह ने कहा कि अगर यही सब करना था तो चुनाव से पहले कर लेते।janmanchnews.com

राजनाथ ने कहा कि किसी भी मामले में जनता की आंख में धूल झोंकने का काम नहीं करना चाहिए। समाजवादी पार्टी ने कांग्रेस के साथ गठबंधन करके जनता के साथ धोखा किया है। कल तक समाजवादी पार्टी के नेता कांग्रेस की निंदा करते थे और आज यह लोग गले मिल रहे हैं। इनका दोहरा चरित्र सामने आ गया है। इनको जनता की आंख में धूल नहीं झोंकनी चाहिए।

मैं यूपी सरकार से पूछना चाहता हूं कि आप ने पांच वर्ष में क्या किया। घर के लोगों से पहले लड़ झगड़ लेते, अब तो जनता को खामियाजा भुगतना पड़ रहा है। चाचा पिता की लड़ाई का सीएम बहाना ले रहे, चित मेरी पट मेरी।

लखनऊ से भारतीय जनता पार्टी के सांसद राजनाथ सिंह ने कहा कि बीते दस वर्ष से प्रदेश बदहाल हो गया है। इसके बीच में एक हमारी सर्जिकल स्ट्राइक की चर्चा पूरी दुनिया में हुई। राजनाथ ने कहा कि मैं सभी से पूछना चाहता हूँ विकास हुआ क्या। कही विकास नही हुआ। घर में हुआ होगा विकास लोगों का विकास नही हुआ। प्रदेश में सांप्रदायिक दंगे हो रहे हैं। चोरी, डकैती, हत्या व मां -बेटी की इज्जत लूटी जा रही है, सांप्रदायिक दंगे हो रहे हैं।janmanchnews.com
राजनाथ ने कहा कि उत्तर प्रदेश का सकल घरेलू उत्पादन घटता जा रहा है। पहले किसानों को कहना चाहता हूं कि हमारी सरकार आने के बाद प्रदेश में फसली ऋण माफ किया जायेगा। आजाद भारत के इतिहास में अटल बिहारी वाजपेयी जी की सरकार में मैंने कृषि ऋण पर कर्ज माफ किया था।

केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश में सपा और बसपा ने जबरदस्त कीचड़ फैला दिया है और इसी कीचड़ में इस बार कमल खिलेगा राजनाथ सिंह कसता विधानसभा क्षेत्र में औरंगाबाद गांव में चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने समाजवादी पार्टी व अखिलेश सरकार की जमकर आलोचना की है उन्होंने ष्द्व पर निशाना साधते हुए कहा लोगों ने पहले अलग पार्टी बनाई अपने पिता को निकाल दिया फिर उन्हें मनाने चले गए जब पिता ने कहा कि जिस कांग्रेस पार्टी को वह जिंदगी भर करते रहे उससे दोस्ती का क्या मतलब है।

राजनाथ ने कहा कि अगर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी स्नातक तक सभी गरीब बेटियों को निशुल्क शिक्षा दी जाएगी इंटर तक सभी लड़कों को निशुल्क शिक्षा दी जाएगी इतना ही नहीं किसानों का सारा फसली ऋण माफ किया जाएगा और नए खुजली रेड के लिए किसानों से केवल आसान रकम ही ली जाएगी किसानों से कोई निर्णय नहीं लिया जायेगा।