BREAKING NEWS
Search
janmanchnews

विधानसभा चुनाव को लेकर अमेठी प्रसाशन ने नामांकन स्थल की तैयारियां पूरी की।

341

रजनीश सिंह की कलम से

जनपद अमेठी। विधानसभा चुनाव को लेकर अमेठी प्रशासन ने नामांकन स्थल की तैयारियां पूरी कर ली है। अमेठी जिले की चार विधानसभा सीटों के लिए नामांकन की प्रक्रिया दो तारीख से चालू होगी। नामांकन जिलाधिकारी कार्यालय में होगा।नामांकन की तैयारियो को लेकर जिलाधिकारी योगेश कुमार ने बताया कि अमेठी जिले की चारो विधानसभा सीटों का नामांकन दो तरीख से 9 तारीख तक होगा।वही 13 तक नामंकन वापस लिया जा सकता है। कलेक्टरेट परिसर में हर विधानसभा सीटों के लिये अलग अलग कक्ष बनाये गए है। हर कमरों सहित पूरे कलेक्टरेट परिसर में सीसी टीवी कैमरा लगाया गया है।www.janmanchnews.com

कलेक्टरेट परिसर से 200 मीटर की दूरी पर प्रत्यसियो के काफिले को रोक दिया जायेगा। सिर्फ प्रत्यासी चार लोगो के साथ ही नामांकन कक्ष में आ सकते है। सभी प्रत्यासियो को बुलाकर नामांकन में लगने वाले दस्तावेजो के बारे में जानकारी दे गई है।इस बार वी वी पैड की मशीन के बारे में भी जानकारी दी जार ही है। जो तिलोई विधानसभा में लगेगा। इस मशीन के माध्यम से वोटर ने किस प्रत्यासी को वोट किया है उसकी पर्ची देख सकता है। पर्यवेक्षक के साथ सीओ सिटी गौरीगंज व  उपजिलाधिकारी गौरीगंज ने पुलिस बल के साथ गौरीगंज विधानसभा के गौरा, जीजीआईसी जामो, रामशाहपुर मतदान केन्द्रो के तहत बने लगभग दर्जनो बूथो का निरीक्षण किया गया।

तथा बूथो के आधार भूत सुविधाओ को देखने के साथ साथ एकत्रित हुए लोगो को निर्भय होकर बिना किसी लालच मे आये और स्वेच्छा से मतदान करने को कहा। और यह भी कहा हर काम छोड़कर के 27 फरवरी को मतदान मे  भाग लेने हेतु प्रेरित किया।

और कहा कि निर्वाचन आयोग की मंशा के अनुरूप मतदान प्रतिशत बढाने के लिए प्रोत्साहित किया । और  इस मौके नायब तहसीलदार व लेखपाल, आशाबहू व स्कूल के अध्यापक गण मौजूद रहे ।