BREAKING NEWS
Search
Janmanchnews

विधायक समर्थक को गोली मारी

417

रॉबिन कपूर,

फर्रुखाबाद। शहर कोतवाली के आवास विकास कॉलोनी निवासी शिवराज सिंह चौहान का 25  वर्षीय पुत्र  मयंक प्रताप सिंह  चौहान उर्फ रानू को देर रात अज्ञात हमलावरो ने गोली मार दी । रानू  चौहान के पिता ने घटना की  जानकारी देते हुए बताया है।

रानू इन दिनो सदर विधायक विजय सिंह के चुनाव प्रचार में लगा हुआ है। रानू देर रात बाइक से विधायक विजय सिंह के यहां   से ही अपने  घर वापस आ रहा था । रास्ते में ही घात लगाये खड़े किसी  हमलावर ने रानू को गोली मार दी। युवक रानू लहूलुहान हालत में अपने घर के बाहर ही बाइक से  गिर पड़ा । घायल रानू की हालत देखकर उसके परिवार व पास पडोसियो में हड़कम्प मच गया।

आनन फानन में किसी तरह रानू को लोहिया अस्पताल में भर्ती करवाया गया । घटना की जानकारी मिलते ही शहर कोतवाल फोर्स के साथ लोहिया अस्पताल पहुँच गये । घटना की सूचना मिलते ही सदर विधायक पुत्र अविनाश प्रताप सिंह उर्फ विक्की अपने समर्थको के साथ लोहिया अस्पताल आये। आपात कालीन ड्यूटी पर तैनात डॉ. योगेन्द्र सिंह ने युवक की हालत को बेहद नाजुक बताया।

जिसके बाद घायल रानू  को आवास विकास स्थित   प्रयाग नरायन अस्पताल में उपचार हेतु ले जाया गया। जहाँ डॉक्टर अरविंद गुप्ता ने घायल का  उपचार शुरू कर दिया गया है। फिलहाल युवक की हालत नाजुक ही बताई जा रही है।

रानू के पिता ने बताया है की रानू की कुछ लोगों से दुश्मनी भी चल रही है। जिसकी पूरी जानकारी फिलहाल उनको भी नहीँ है। रानू को होश आने के बाद ही उससे बात करके ही घटना की असली वजह पता चल सकेगी ।