BREAKING NEWS
Search
viral hunt

व्हाट्सएप पर जोरदार चर्चा, बिहार: BSSC परीक्षा के पेपर हुए वायरल!

715
Share this news...
वायरल-Hunt डेस्क।
व्हाट्सएप पर खबरों का वायरल होना अब एक प्रचलन सा बनता जा रहा है। रविवार को ऐसी ही एक खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।
जिसमें ये बताया जा रहा है कि बिहार कर्मचारी चयन आयोग (बीएसएससी) की संयुक्त स्नातक स्तरीय मुख्य परीक्षा का प्रश्न पत्र लिक हो गयी है।
वहीं आयोग के सचिव परमेश्वर राम ने बताया कि प्रश्न पत्र लीक होने की सूचना एक अफवाह है। उन्होंने ऐसी घटना से इंकार किया है। बता दें कि पहली पाली में हिन्दी तथा दूसरी पाली में सामान्य अध्ययन, रिजनिंग व गणित की परीक्षा हुई।
अब खबर ये है कि दूसरी पाली की परीक्षा शुरू होते ही सामान्य अध्ययन सहित अन्य विषयों के 90 प्रश्नों के उत्तर व्हाट्सएप पर वायरल हो गए हैं।
पटना के प्रमंडलीय आयुक्त आनंद किशोर ने डीएम को निर्देश दिया है कि प्रश्न पत्र लीक होने के मामले में वे अविलंब अपर समाहर्ता की अध्यक्षता में बनी तीन सदस्यीय टीम से (जिसमें एक उप समाहर्ता तथा एक DSP होंगे) जांच कराकर तीन दिनों के अंदर रिपोर्ट दें।Janmanch
खबरों का इस तरह से वायरल होना अब सामाज के असामाजिक तत्वों का एक अच्छा शौक बन कर रह गया। वहीं हम इस बात का दावा बिल्कुल भी नहीं करते हैं ये जो प्रश्न पत्र लिक हुई है उसमें कितनी सच्चाई है।
ये अब जांच का विषय है और जांच के बाद ही इसकी पुष्टि की जा सकती है।

Share this news...