BREAKING NEWS
Search

सपा की बैठक में बनी चुनाव जीतने की रणनीति

367

रॉबिन कपूर की कलम से।

फर्रुखाबाद। जनपद की चारों विधानसभा सीटें जीतने के लिए समाजवादी पार्टी ने चक्र व्यूह रचना शुरू कर दिया  है। रविवार को हुई पार्टी की एक महत्वपूर्ण बैठक में जिला स्तर पर चुनाव संचालन समिति गठित करने का निर्णय लिया गया।

इसके अलावा सभी विधानसभा क्षेत्रों में भी संचालन समिति का गठन करने पर सहमति बनी है। आवास विकास कालोनी में समाजवादी  पार्टी  के जिला कार्यालय पर आयोजित बैठक को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष नदीम फारुकी ने कहा कि कार्यकर्ता मतभेद भुला दें।

मुख्यमंत्री के चेहरे को देखकर जोश के साथ चारों सीटों से प्रत्याशियों को जिताने में लग जाएं। उन्होंने कहा कि अब सिर्फ काम करने का समय है। काम के आधार पर ही पद और जिम्मेदारी दी जाएगी। पूर्व विधायक उर्मिला राजपूत ने जिला स्तर पर संचालन समिति गठित करने का प्रस्ताव रखा, जिसे सभी ने स्वीकार किया।

पूर्व जिलाध्यक्ष चंद्रपाल यादव ने भी एकजुटता पर बल दिया। महानगर अध्यक्ष विजय यादव ने कहा कि सभी कार्यकर्ता खुद को प्रत्याशी मानें। प्रत्याशी के बुलावे का इंतजार न कर अपने-अपने स्तर से मदद में लग जाएं।

बैठक में कंपिल नगर पंचायत अध्यक्ष उदयपाल यादव, जिला प्रवक्ता पुष्पेंद्र यादव, डा.अजीत गंगवार, सुलक्ष्णा सिंह,ओमप्रकाश शर्मा, सुरेंद्र सिंह गौर ,रंजीत चक  अनस सिददीकी,राकेश यादव ने भी अपने विचार रखे। बैठक का संचालन रजत क्रांतिकारी ने किया।