BREAKING NEWS
Search
RJD 109 MLAs elected tejashwi

109 विधायकों ने तेजस्वी के नाम पर लगाई मुहर, विधायक दल की बैठक में आगे की रणनीति पर हो रही चर्चा

253
Share this news...

Patna: जीत से कुछ कदम दूर रह जाने के मलाल के साथ राजद के विधायक राबड़ी आवास पर पहुंचने लगे हैं। राजद विधायक दल की महत्वपूर्ण बैठक जारी है। 109 विधायकों ने तेजस्वी के नाम पर मुहर लगाई है। विधायक दल की बैठक में आगे की रणनीति पर चर्चा हो रही है। राजद विधायक दल की बैठक में राजद के जीते हुए विधायक पहुंच रहे हैं। राजद विधायक ललित यादव ने बड़ा बयान दिया है कि चुनाव से पूर्व जो हमारे सहयोगी दल के लोग हमसे अलग होकर चले गए थे, अगर वो वापस हमलोगों के साथ आते हैं तो हमलोग उनका स्वागत करेंगे। ललित यादव का इशारा ओवैसी की पार्टी, जीतन राम मांझी की पार्टी हम और मुकेश साहनी की पार्टी वीआईपी के जीते हुए विधायकों की ओर है।

दीपांकर भट्टाचार्य ने हार का कारण कांग्रेस को बताया

राजद विधायक दल की जारी बैठक के बीच दीपांकर भट्टाचार्य का बड़ा बयान आया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को जितनी सीटें दी गईं, अगर वामदलों को और ज्यादा सीटें दी जातीं या राजद खुद ज्यादा सीटों पर लड़ता तो परिणाम कुछ और होते।

राजद विधायक दल की बैठक में जाते भीम कुमार।
राजद विधायक दल की बैठक में जाते भीम कुमार।

सरकार बनाने की कवायद हार के बावजूद महागठबंधन में तेज

राजद विधायक ललित यादव ने यह भी कहा कि दीपावली भी हम बनाएंगे और छठ भी हम मनाएंगे। इसका मतलब यह है कि सरकार बनाने की कवायद हार के बावजूद महागठबंधन में तेज है।

बैठक में भाग लेने जाते विधायक चेतन आनंद।
बैठक में भाग लेने जाते विधायक चेतन आनंद।

विधायक दल की बैठक में जा रहे कई माननीय के चेहरे पर मास्क भी नहीं दिख रहा है, जबिक कोरोना काल में यह सबसे जरूरी एहतियात है। राजद विधायक दल की बैठक में फूलों का गुलदस्ता ले जाने पर रोक है। भीम कुमार, चेतन आनंद, चंद्रशेखर आदि नेता पहंचने लगे हैं।

मतों की गिनती में बेईमानी की गई

राजद विधायक ललित यादव ने कहा दिवाली भी हम बनाएंगे और छठ भी हम बनाएंगे। मतों की गिनती में बेईमानी की गई है। लोकतंत्र की हत्या हो गई। राजद नेता भोला यादव ने कहा कि दरभंगा में चुनाव पर प्रधानमंत्री के भाषण का असर पड़ा और वोट का पोलराइजेशन हुआ। भोला यादव हायाघाट से चुनाव हार चुके हैं।

महागठबंधन को साजिश करके रोका गया है
सोनपुर विधायक रामानुज ने कहा कि महागठबंधन को साजिश करके रोका गया है। सारे लोग बदलाव का मन बना चुके हैं। हमलोग सरकार बनाने का प्रयास करेंगे। वहीं समस्तीपुर विधायक अख्तरूल इस्लाम शाहीन ने कहा कि तेजस्वी यादव ने जो कड़ी टक्कर दी है, उसकी देश ही नहीं, दुनियाभर में आज चर्चा है। जनता ने पूर्ण बहुमत की तरफ का जनादेश दिया है। हरलाखी से हारे राम नरेश पांडेय ने कहा है कि 25 सीटों पर महागठबंधन को हरवाया गया। मुकेश सहनी को महागठबंधन की ओर आने के लिए सोचना चाहिए।

Share this news...