BREAKING NEWS
Search
Akhilesh Yadav

पूर्व CM अखिलेश यादव करेंगे 19 जुलाई को भोपाल दौरा, कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष से भी करेंगे मुलाकात

363
Rajkumar jayaswal

राज कुमार जायसवाल

भोपाल। मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव की तैयारियों के मद्देनजर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव भोपाल आ रहे। यहां वे MP कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष अरुण यादव से भी मिलेंगे। अरुण यादव के बंगले पर औपचारिक बैठक होगी। अखिलेश यहीं भोजन भी करेंगे। चुनावी बेला में इस मुलाकात को सियासी नजर से देखा जा रहा है। सपा का दावा है कि दोनों नेताओं के बीच यह महज शिष्टाचार भेंट है। सपा प्रमुख अखिलेश 19 जुलाई को भोपाल आएंगे। वे दो दिन राजधानी में रहेंगे।

अखिलेश यादव यहां पहले प्रेसवार्ता  करेंगे और फिर पार्टी के प्रदेश कार्यालय पहुंचकर कार्यकर्ताओं से चर्चा करेंगे। वे नवंबर में प्रस्तावित विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी के नेताओं से चर्चा करेंगे। साथ ही दूसरे राजनीतिक दलों के कुछ नेताओं के पार्टी में शामिल होने की संभावना है।

पार्टी फिलहाल इन नेताओं के नामों का खुलासा नहीं कर रही है। पार्टी के प्रवक्ता यश यादव ने बताया कि 20 जुलाई को यादव प्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अरुण यादव से उनके घर पर मुलाकात करेंगे। अरुण यादव ने उन्हें भोजन पर आमंत्रित किया है। वहीं वे उत्तराखंड के पूर्व राज्यपाल अजीज कुरैशी से मिलने उनके घर भी जाएंगे।