BREAKING NEWS
Search

गुरुग्राम में मारिया शारापोवा और माइकल शूमाकर के खिलाफ FIR दर्ज

100

पूर्व रूसी टेनिस स्टार मारिया शारापोवा (Maria Sharapova) और पूर्व फॉर्मूला वन रेसर माइकल शूमाकर (Michael Schumacher) के खिलाफ गुरुग्राम में एफआईआर दर्ज किये जाने की खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि दिल्ली की एक महिला ने दोनों स्टार खिलाड़ियों पर धोखाधड़ी और साजिश करने का आरोप लगाया है.

क्या है मामला

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दिल्ली के छतरपुर मिनी फॉर्म की रहने वाली महिला शैफाली अग्रवाल (Shefali Agarwal) ने अपनी शिकायत में बताया कि उन्होंने स्टार खिलाड़ी शारापोवा के नाम से एक प्रोजेक्ट में अपार्टमेंट बुक किया था. उन्होंने बताया कि एक टावर का नाम माइकल शूमाकर रखा गया था. महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि प्रोजेक्ट 2016 में ही पूरा होना था, लेकिन अब पूरा नहीं हो पाया है. अपनी शिकायत में महिला ने बताया कि प्रोजेक्ट प्रमोटरों के साथ मिलकर दोनों स्टार खिलाड़ियों ने खरीदारों के साथ साजिश रची.

शैफाली अग्रवाल ने रियलटेक कंपनी पर भी दर्ज करा चुकी है केस

शैफाली अग्रवाल ने इससे पहले एक रियलटेक कंपनी के खिलाफ कोर्ट में शिकायत दर्ज करायी थी. महिला ने एमएस रियलटेक डेवलपमेंट एंड इंफ्रास्ट्रक्चर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के साथ-साथ मारिया शारापोवा और माइकल शूमाकर पर 80 लाख रुपये का धोखाधड़ी का आरोप लगाया था.

महिला के साथ किये गये झूठे वायदे

महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि प्रोजेक्ट को लेकर उसके साथ झूठे वायदे किये गये. उनसे और उनके पति ने गुड़गांव के सेक्टर 73 में शारापोवा के नाम पर एक आवासिय अपार्टमेंट बुक किया था, लेकिन कंपनी ने उन्हें प्रोजेक्ट पर पैसा लगाने का लालच दिखाया. महिला ने आरोप लगाया कि उसके साथ सारे झूठे वायदे किये गये.




Leave a Reply

Your email address will not be published.