BREAKING NEWS
Search
amit shah road show in west bengal

अमित शाह आज करेंगे ताबड़तोड़ चार रोड शो, ममता के खिलाफ दिखाएंगे दम

141
Share this news...

नयी दिल्ली.  केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज पश्चिम बंगाल में चौथे चरण के मतदान के लिए चुनाव प्रचार करेंगे। इस दौरान शाह ताबड़तोड़ चार रोड शो करेंगे। इसके तहत शाह पहले सिंगुर में रवींद्रनाथ भट्टाचार्य के लिए रोड शो करेंगे। इसके अलावा डोमजूर और हावड़ा मध्य में राजीब बनर्जी के समर्थन में भी रोड शो करेंगे।

अमित शाह के कार्यालय की तरफ ट्वीट कर कहा गया है कि गृह मंत्री पहला रोड शो दोपहर 12 बजे सिंगुर में होगा। दूसरा रोड शो दोपहर 1:35 बजे डोमजूर में होगा। तीसरा दोपहर 3 बजे हावड़ा मध्य में और आखिरी रोड शो शाम 4:40 बजे बेहला पुरबा में होगा। पश्चिम बंगाल की 294 सदस्यीय राज्य विधानसभा के लिए आठ चरण के मतदान होना है। इसमें से तीन चरण की वोटिंग हो चुकी है। वोटों की गिनती 2 मई को होगी।

बता दें कि नंदीग्राम की तरह ही सिंगुर में भी भाजपा ने तृणमूल के ही एक और नेता रवींद्रनाथ भट्टाचार्य को उम्मीदवार बनाया है। नंदीग्राम में भाजपा ने ममता के साथ रहे सुवेंदु अधिकारी को पार्टी में शामिल कर उन्हीं के खिलाफ मैदान में उतारा था। नंदीग्राम की तरह सिंगुर में भी अमित शाह रोड शो की कमान संभालेंगे। नंदीग्राम के रोड शो में शाह ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोलते हुए कहा था कि इस बार पूरा बंगाल परिवर्तन के मूड में है।

Share this news...