BREAKING NEWS
Search
Death 2

बस और जीप की जोरदार टक्कर में 4 लोगों की मौत, 5 घायल

398
Rambihari pandey

रामबिहारी पांडेय

सीधी- जिले के रामपुर नैकिन थाना के चंदरेह गांव में बस व जीप में हुई टक्कर में जीप में सवार 4 मुसाफिरों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए घटना मंगलवार के सुबह 10 बजे के आसपास की है.

यात्री बस सीधी से रीवा सेमरिया हनुमान गढ़ की तरफ से जा रही थी. जब जीप भी मझौली थाना के नौढिया गांव से चंदरेह की तरफ जा रही थी. घटना की जानकारी मिलते हैं. रामपुर नैकिन थाना प्रभारी राजेश पाण्डेय अपने सहयोगियों के साथ घटनास्थल पहुंचकर घायलों को उपचार के लिए रामपुर नैकिन स्वास्थ्य केंद्र भेजा है, तो मृतकों के पोस्टमार्टम कराने के बाद उनके ग्रह ग्राम शव को रवाना किया है.

मृतकों में एक महिला की पहचान देर शाम तक नहीं की जा सकी है. घटना के संबंध मिली जानकारी के अनुसार सीधी से रीवा जा रही व्यास मुनि बस क्रमांक एमपी 53 पी 0395 जैसे ही चंदरेह के पास पहुंची विपरीत दिशा से आ रही कमांडर जीप एम पी 19ई 4537 से भिड़ गई.

जिससे जीप में सवार 2 साल के एक मासूम सहित तीन महिलाओं की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जीप में सवार 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना के बाद बस का चालक बस छोड़कर फरार हो गया है, जबकि जीप का चालक घायल होने के कारण अन्य घायलों को वहीं छोड़ कर रीवा चला गया.

अन्य लोगों ने घटना की जानकारी रामपुर नैकिन थाना प्रभारी को दी, तो थाना प्रभारी बचाव कार्य के लिए घटनास्थल पहुंचे. दुर्घटना में चंद्र कली साकेत पति कमलेश साकेत उम्र 30साल निवासी धनहा, उसकी पुत्री रीता साकेत उम्र 2 साल के अलावा कंतू बसोर पिता फूल चंद्र बसोर उम्र 26 साल निवासी गुजड़ेर खड्डी के अलावा एक अज्ञात महिला की मौत हो चुकी थी.

Death1

Janmanchnews.com

उनके शव को अंत्य परीक्षण के लिए रामपुर नैकिन स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया है. वहीं अन्य घायलों हरीलाल सिंह उम्र 38,बंसबहादुर सिंह उम्र 70,पंकज सिंह उम्र 12 सभी निवासी नौढ़िया के बताए गये है. जीप चालक के जो घायल है का भी नाम पुलिस को‌ नहीं पता चला है. खड्डी पुलिस चौकी प्रभारी ने बस चालक के विरुद्ध अपराध धारा 279,337,304ए का अपराध दर्ज करके दोनों वाहनों को जप्त कर लिया है.

इनका कहना है-

बस और जीप में टक्कर होने की जानकारी मीली थी. घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है. मृतकों का पोस्टमार्टम करा कर उनके परिजनों को शव सौंप दिया गया है. बस चालक के विरुद्ध अपराध पंजीबद्ध कर उसकी तलाश की जा रही है. मामले के हर बिंदु पर जांच करके कार्रवाई की जायेगी.