Pick-up van and auto accident

Bihar: पिकअप वैन-अॉटो-रिक्शा की भीषण टक्कर में पांच की मौत, कई घायल

122

Patna: सीतामढ़ी-मुजफ्फरपुर हाईवे के कोरलहिया के पास बुधवार की सुबह भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई है और कई लोग घायल हैं। दुर्घटना के बाद चीख-पुकार मची हुई है। अॉटोरिक्शा और पिकअप के बीच हुई सीधी टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि अॉटोरिक्शा के परखच्चे उड़ गए और पांच शव सड़क पर ही छितरा गए।

सीतामढ़ी-मुजफ्फरपुर हाईवे के कोरलहिया- रामपुर के पास हुई इस सड़क दुर्घटना से नाराज लोगों ने हाईवे को जाम कर उग्र प्रदर्शन करना शुरू कर दिया है। सूचना के बाद महिंदवारा और रुन्नीसैदपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच कर जाम समाप्त कराने का प्रयास कर रही हैं।

मृतकों में मुजफ्फरपुर जिले के औराई थाना क्षेत्र के बसंत निवासी भूलेंद्र झा, उनकी पत्नी कविता देवी, रवि झा, महेश कुमार महतो और मीरा देवी शामिल हैं। बताया गया है कि टेम्पो पर सवार होकर सभी लोग औराई जा रहे थे, जबकि मुजफ्फरपुर से सीतामढ़ी की ओर आ रही तेज रफ्तार पिकअप वैन की टक्कर हो गई। इस दौरान टेम्पो के परखच्चे उड़ गए।

टेम्पो में सवार दो महिला और एक किशोर समेत पांच की मौके पर ही मौत हो गई। अन्य कई लोग भी इस हादसे में जख्मी हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए मुजफ्फरपुर के जाया गया है। इधर, घटना से नाराज लोग हाईवे जाम कर प्रदर्शन कर रहे हैं।

पुलिस के मुताबिक अहले सुबह कुहासे की वजह से ये हादसा हुआ है। सुबह विजिबिलिटी कम होने की वजह से पिकअप वैन चालक विपरीत दिशा से आ रहे अॉटोरिक्शा को नहीं देख पाया और पिकअप वैन अॉटोरिक्श से टकरा गई। दोनों वाहनों की गति तेज थी जिसकी वजह से अॉटोरिक्शा पर सवार लोग दूर सड़क पर उछलकर गिर पड़े और मौके पर पांच लोगों की मौत हो गई।

घटना के बाद पिकअप वैन का चालक फरार बताया जा रहा है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है, वहीं हादसे के बाद मृतकों के परिजन आक्रोशित हैं।