BREAKING NEWS
Search
5 year old kid murdered

बिहार के सासाराम में पांच साल की बच्ची की गला रेतकर हत्या, घर के पीछे फंके दिया शव

285

Patna: बिहार के सासाराम जिले में शनिवार को दिलदहला देने वाली वारदात प्रकाश में आई।शिवसागर थाना क्षेत्र के राम केकई गांव में एक पांच वर्षीया बच्ची की गला रेतकर हत्या कर दी गई। वारदात शुक्रवार की बताई जा रही है। बच्ची का शव शनिवार की सुबह घर के पीछे मिला। मृतका बिंदा कुमारी (5) महेश राम की पुत्री थी। घंटों मशक्कत के बाद शनिवार को मामले की प्राथमिकी दर्ज कराई गई। परिजनों द्वारा गांव के ही महेंद्र राम, कृष्णा राम, प्रेमचंद राम व गुड्डू राम के खिलाफ नामजद एफआइआर दर्ज कराई है।

खोजने पर घर के पीछे मिला बच्ची का शव

बताया जाता है कि शुक्रवार को बिंदा घर मे अकेले थी व उसकी मां रोपनी करने गई थी। उसकी मां जब रोपनी कर लौटी तो देखा कि बच्ची घर पर नहीं है। काफी खोजबीन के बाद शनिवार की सुबह घर के पीछे बच्ची का शव बरामद हुआ। उसकी गर्दन पर तेज हथियार से गला रेतने का निशान हैं।

वारदात के बाद गांव में दहशत का माहौल

इस घटना से क्षेत्र में दहशत का माहौल है। घटना के बाद शव लेकर स्वजन सहित गांव के लोग इस बाबत थाने में प्राथमिकी दर्ज कराने पहुंचे। लेकिन घंटों मशक्कत के बाद भी एफआइआर दर्ज नहीं की जा रही थी। स्थानीय लोग तथा समाजसेवी थाना पहुंचे तब जाकर पुलिस हरकत में आई। तब जाकर एफआइआर दर्ज की गई।

गांव के ही चार को आरोपित बना एफआइआर दर्ज

थानाध्यक्ष गिरीश कुमार ने बताया कि पांच साल की बच्ची की हत्या की प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। घटना को लेकर हर बिंदु पर जांच जारी है। परिजनों द्वारा गांव के ही महेंद्र राम, कृष्णा राम, प्रेमचंद राम व गुड्डू राम के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मामला पुरानी रंजिश का बताया जा रहा है। इसी को लेकर हत्या की गई है।