BREAKING NEWS
Search
bjp

56 इंच सीना वाले ने दिया बड़ा तोहफा, विरोधी दलों की उड़ गई नींद

494
Share this news...
Aashish Chauhan

आशीष चौहान

उन्नाव। जब इस देश में एक पिछड़े वर्ग से गरीब मां का चाय बेचने वाला बेटा प्रधानमंत्री बनता है तो यहां के विरोधी दलों को नींद उड़ गई। सब गठबंधन करने पर उतारू हैं और मोदी हटाओ का नारा देने लगे। देश की आजादी के इन सत्तर सालों में कांग्रेस की सरकार ने कभी पिछड़ा वर्ग आयोग को बनाने की नहीं ठानी।

किंतु छप्पन इंची सीना था, जिसने पिछड़ा वर्ग के दर्द को समझते हुए उसे संवैधानिक दर्जा देने का काम किया है। उपरोक्त विचार उत्तर प्रदेश सरकार के पिछड़ा वर्ग वित्त एवं विकास निगम लिमिटेड के अध्यक्ष बाबूराम निषाद ने स्थानीय कैंप कार्यालय में भारतीय जनता पार्टी पिछड़ा वर्ग की बैठक को संबोधित करते हुए कही। कार्यक्रम में पार्टी पदाधिकारियों के अलावा जिला अध्यक्ष श्रीकांत कटियार सहित अन्य लोग मौजूद थे।

पूर्ववर्ती सरकारों ने पिछड़ा वर्ग के नाम पर किया परिवारवाद को बढ़ाने का काम – बाबूराम निषाद

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए बाबूराम निषाद ने बताया कि प्रदेश की पूर्ववर्ती राज्य सरकारों ने पिछड़ा वर्ग के विकास के नाम पर केवल अपने परिवारवाद को बढ़ाने का काम किया है और अपनी झोली भरी है। हम देश की जनसंख्या का 54% भागीदारी रखते हैं और इस 54% पिछड़ा वर्ग को सम्मान देने का काम केवल और केवल भाजपा ने किया है।

उन्होंने आगामी लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को जिताने के लिए अभी से तैयार रहने को कहा है उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी को एक बार फिर से प्रधानमंत्री बनाना है। कार्यक्रम को भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष श्रीकांत कटियार ने भी संबोधित किया।

अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने उज्जवला योजना, प्रधानमंत्री आवास योजना, स्वच्छता मिशन, अंत्योदय योजना ने देश के आखिरी पायदान पर बैठे लोगों के जीवन स्तर को उठाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री द्वारा जारी की गई आयुष्मान योजना के साथ अन्य लाभकारी योजनायें देश के आम जनमानस के दिल को जीतने का काम किया है।

जिला अध्यक्ष ने पूर्ण बहुमत से सरकार बनाने के लिए दिलाया संकल्प

उन्होंने पिछड़ा वर्ग को संवैधानिक दर्जा मिलने पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि इससे पिछड़ा वर्ग के विकास का मार्ग प्रशस्त होगा। जिला अध्यक्ष ने कहा कि आज हम सब संकल्प ले कि आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा को पूर्ण बहुमत की सरकार बनायेंगे। पिछड़ा वर्ग अवध क्षेत्र उपाध्यक्ष रामचंद्र गुप्ता ने कहा की मुझे गर्व है कि मैं जिस जिले से आता हूं वहां के सांसद और भाजपा संगठन अध्यक्ष दोनों ही पिछड़े वर्ग से आते हैं।

जिले में पिछड़ा वर्ग को भाजपा द्वारा सम्मान दिए जाने पर हमारा भी नैतिक दायित्व बनता है कि हम उसे मजबूत करें जो हमें मजबूत करता है। बैठक में पिछड़ा वर्ग मोर्चा जिला अध्यक्ष शिवपाल सिंह लोधी, अजय मौर्या, अनुराग अवस्थी, विपिन मिश्रा, एड रमेश लोधी, कैलाश निषाद, सुरेंद्र जायसवाल, महेंद्र वर्मा, नीरज शर्मा, संतोष पाल, संतोष कुमारी, नरेंद्र पटेल, आशीष सविता, रामनरेश, मीडिया प्रभारी विजय द्विवेदी सहित अन्य पदाधिकारीगण मौजूद थे।

Share this news...