BREAKING NEWS
Search
Aimim

AIMIM कार्यालय में धूमधाम से मनाया 61वां स्थापना दिवस

1243
Share this news...

अब्दुल समीर खान की रिपोर्ट-

बुंदेलखंड। ऑल इंडिया इत्तेहादुल मुस्लिमीन के 61वीं स्थापना दिवस को मनाने के लिए पूरे बुन्देलखंड के सभी जिलों में कार्यक्रम का आयोजन किया। जिसमें मौदहा नगर के मदरसा मोहम्मदी में वर्षगाठ मनाने के लिए सभा कि गई। जिसकी अध्यक्षता बुंदेलखंड प्रभारी जनाब आतिफ मुबीन खान (राका भाई) ने की तथा संचालन विधानसभा उपाध्यक्ष (यूथ) फिरोज फठान ने किया।

इस सभा मे उपस्थित पार्टी के वरिष्ट कार्यकर्ता प्रधान प्रतिनिधि न्यामतुल्ला भाई ने अपने संबोधन में कहा कि इस लोकसभा चुनाव मे हमारी पार्टी पूरी तरीके से उभर के आएगी तथा कथित शैकुलर पार्टीयो के दांत खट्टे कर देगीं। इस सभा को सम्बोधित करते हुए बाबा कम्हरिया के नाती (पुत्र) तमीज उद्दीन भाई ने कहा कि इस चुनाव मे कुछ पार्टीयो का अस्तित्व खतरे में आ जाएगा।

जिन्होनें दलितों और मुसलमानों को आपना वोट बैंक समझकर धोखा दिया तथा फिरोज अली, अजहर, कामरान मास्टर आदि लोगों ने सभा को सम्बोधित किया। सभा के अंत मे राका भाई ने सभा में आए लोगों का आभार व्यक्त किया तथा पार्टी कि स्थापना दिवस की मुबारबाद दी और मुहं मीठा कराया तथा बुंदेलखंड की सभी सीटों में चुनाव लड़ने के लिए कार्यकर्ता को तैयार रहने के लिए कहा।

इसके आलावा ये भी कहा की चुनाव लड़ने का अंतिम फैसला राष्ट्रीय अध्यक्ष का होगा और सभी लोगों ने संकल्प लिया कि पार्टी को बूथ स्तर तक मजबूती से खड़ा किया जाएगा।

इस मौके पर जिला मीडिया प्रभारी समीर खान, कार्यालय प्रभारी रिजवान अहमद, एजाज अहमद (समीर), शोएब महतौ, अज्जू, इस्लाम उद्दीन, सूफियान, फिरोज (बाबू), उमैर महतौ, दानिश, सिकंदर, राशिद, भईया, आदि सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Share this news...