30_10_2019-accident

दो सड़क दुर्घटनाओं में सात बाइक सवार युवकों की बिछ गयीं लाशें, मचा कोहराम

120

Patna: बिहार के औरंगाबाद और भागलपुर में हुई दो भीषण सड़क दुर्घटनाओं में मंगलवार की रात बाइक सवार सात युवकों की मौत हो गई। मौत की खबर मिलते ही परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है।

पहली औरंगाबाद के रफीगंज थाना क्षेत्र में चरवाहा विद्यालय के पास की है जहां मंगलवार की शाम सड़क किनारे खड़े ट्रैक्टर में पीछे से एक अनियंत्रित बाइक जा टकराई। बाइक सवार तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। वे गया जिला में आंती थाना क्षेत्र के पलाकी गांव के रहने वाले थे।

रफीगंज से गोह जाने वाली सड़क पर यह हादसा हुआ। मिथिलेश यादव के 24 वर्षीय पुत्र दीपेंद्र कुमार उर्फ  दीपू यादव, संजय दास के 20 वर्षीय पुत्र सुदीप कुमार और ललन पासवान के 19 वर्षीय पुत्र अमित कुमार की मौत हुई है। उनके स्वजन घटनास्थल पर पहुंच गए हैं।

बाइक से तीनों युवक रफीगंज बाजार से घर लौट रहे थे। उसी दौरान हादसा हुआ। टायर पंक्चर हो जाने के कारण ट्रैक्टर सड़क किनारे खड़ा था। थानाध्यक्ष राजीव रंजन ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त बाइक और ट्रैक्टर को जब्त कर लिया गया है। इस मामले में आगे की कार्रवाई चल रही है। अंचलाधिकारी अवधेश कुमार सिंह ने बताया कि स्वजनों को गया जिले से चार-चार लाख रुपये बतौर मुआवजा मिलेगा। हादसे के बाद पलाकी गांव में माहौल गमगीन हो गया है ।

दूसरी घटना भागलपुर जिले के एनएच 31 अंभो के पास की है जहां भीषण सड़क दुर्घटना में एक साथ चार बाइक सवार दोस्तों की मौत हो गई। चारों युवक मंगलवार की रात एक ही बाइक से काली पूजा देखने का मेला देखने विषपुरिया गए थे और जब वे लौट रहे थे तो विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक की चपेट में आ गए। इनमें दो युवक प्रीतम और गुड्डू की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि दो दोस्तों ने अस्पताल ले जाने के क्रम में दम तोड़ दिया।

हादसे में शामिल सभी युवक नवगछिया के भवानीपुर गांव के विश्वपुरिया गांव के थे। मौत की खबर सुनकर मृतकों के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। इधर घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है।

मृतक गुड्डू यादव पिता मोहिल यादव  प्रीतम कुमार पिता विलास यादव मिथुन कुमार पिता टेनी यादव धीरज पासवान है। सभी के घर भवानीपुर गांव में है।