Venison party vidisha

पूर्व पार्षद के फार्म हाऊस पर हिरन के मांस-बाटी की पार्टी मनाते 9 गिरफ्तार

140
Anil Upadhyay

अनिल उपाध्याय

देवास। कांग्रेस से बहार का रास्ता दिखाये जाने के बाद आष्टा नगर पालिका के अध्यक्ष का निर्दलीय चुनाव लड़ने वाले पूर्व पार्षद एवं युवा नेता मिर्जा हसीब s/o हबीब बेग के फार्म हाऊस पर हिरन के मांस एवं बाटी की पार्टी में उस वक्त बड़ा खलल मच गया।

जब मुखवीर की सूचना पर आष्टा एसडीओपी जी पी अग्रवाल, टीआई बी डी बीरा, रेंजर आर एन एस नागर भारी मात्रा में बल के साथ फार्म हाऊस पर जा धमके ओर मौके से हिरण का कच्चा-पका मांस, हिरण की खाल के अंश, हड्डियां कच्ची बाटी, सलाद की सामग्री, 4 बड़े चाकू, जप्त किये, मौके से 4 बाइक, एक बड़ा वाहन भी जप्त किये गये।

आष्टा एसडीओपी जी पी अग्रवाल, रेंजर आर एन एस नागर ने मीडिया कर्मियों को जानकारी देते हुए बताया कि मुखबीर की सूचना पर हसीब बेग के दुपाडिया चुपाडिया मार्ग पर स्तिथ फार्म हाउस पर दोनों विभागों के संयुक्त दल ने घेरा बंदी कर छापा मारा मौके से हिरण की खाल के अंश कच्चा पका हुआ मांस, कच्ची बाटी, सलाद की सामग्री आदि जप्त किये गये।

Venison

Janmanchnews.com

यहां पर पार्टी मनाने आये 9 लोगों को जिनके नाम वाहिद खा, बशीर खा, हसीब बेग, आशिफ अब्दुल रऊफ, मुईन, फैशन, अजायत, आरिफ को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार कुछ लोग उत्तर प्रदेश के भी बताये गये है। यूपी के लोग यहाँ क्यों आये, आष्टा में कब से रह रहे है। क्या इनकी कोई सूचना आष्टा पुलिस को है। ये बड़ा जांच का विषय आष्टा पुलिस के लिए है?

रेंजर श्री नागर ने बताया कि पकड़े गए सभी 9 लोगों पर वन्य प्राणी संरक्षण अधिनियम की विभिन्न धाराओं के अंर्तगत प्रकरण दर्ज किया गया है। जप्त मांस, खाल हड्डी आदि को जांच के लिए भेजा जा रहा है। आज नगर में यह खबर जैसे ही पहुची राजनीतिक क्षेत्र में हल चल मच गई।