BREAKING NEWS
Search
Samsung galaxy Z flip

लॉन्च से पहले OSCARS में दिखी Samsung Galaxy Z Flip की झलक

308

काफी समय से चर्चा है कि Samsung इस साल अपने नए फोल्डेबल फोन Galaxy Z Flip पर काम कर रही है और अभी तक इसके कई फीचर्स भी सामने आ चुके हैं। यह स्मार्टफोन 11 फरवरी यानि आज कैलिफोर्निया में आयोजित होने वाले ‘Galaxy Unpacked’ इवेंट में लॉन्च किया जाएगा। फोन के लॉन्च में कुछ ही घंटे बाकी है और ऐसे में इसकी झलक OSCARS के विज्ञापन में देखी गई। विज्ञापन में दिखाया गया फोन काफी डिजाइन के मामले में Moto Razr की तरह नजर आ रहा है।

एक ट्वीटर यूजर Nicole Lee ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें Samsung Galaxy Z Flip का विज्ञापन वीडियो दिखाया गया है। वीडियो में दिखाया गया फोन बिल्कुल Moto Razr की तरह ​मुड़ता है और इसमें फोल्ड होने पर भी नोटिफिकेशन देखे जा सकते हैं। वीडियो में दिखाया गया है कि Galaxy Z Flip को फोल्ड करने के बाद इसकी सेकेंडरी स्क्रीन पर कॉलर आईडी दिया गया है, जिसकी मदद से आप रिप्लाई भी कर सकेंगे।

बता दें कि पिछले दिनों ही लीक्स के जरिए Galaxy Z Flip स्मार्टफोन का हैंड्स-ऑन वीडियो सामने आया था, जिसमें फोन का कॉन्सेप्ट दिखाया गया था। यह फोन पिंक कलर वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है। इसका डिजाइन काफी डिजाइन काफी हद तक Motorola Razr से मिलता-जुलता होगा। फोन में दी गई स्क्रीन का आस्पेक्ट रेश्यो 22:9 होगा। वहीं अनफोल्ड होने पर फोन की स्क्रीन काफी बड़ी दिखाई दे रही है और फोल्डे करने के बाद इसमें ड्यूल रियर कैमरा भी दिखाया गया।

 सामने आई अन्य लीक्स के अनुसार Galaxy Z Flip को Qualcomm Snapdragon 855+ प्रोसेसर पर पेश किया जा सकता है। फोन में पावर बैकअप के लिए 3,300एमएएच की बैटरी उपलब्ध होगी। वहीं Galaxy Z Flip की कीमत यूरोप में EUR 1,500 यानि लगभग 117,600 रुपये हो सकती है और यह 14 फरवरी से यूरोप में सेल के लिए उपलब्ध हो सकता है।