BREAKING NEWS
Search
anuradha

कोचिंग के एक छात्र से पढ़ाई के सिलसिले से बात कर रहे छात्रा को पड़ा महंगा, हुआ चाकू से वार

677
Share this news...
Santosh Raj

संतोष राज

समस्तीपुर। जिले के काशीपुर स्थित एक कोचिंग की छात्रा ने अपने साथ पढ़ने वाले लड़के से बात क्या कर ली उसके बड़े भाई ने अपने दोस्त के साथ मिलकर उनका गला रेत दिया। 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार घटना समस्तीपुर पूसा थाना क्षेत्र के श्रीरामपुर गांव की है। आपको बताते चलें की मोहनपुर नक्कुस्थान वार्ड नंबर 1 के सत्यनारायण शर्मा की बेटी अनुराधा कुमारी है। अनुराधा एक सप्ताह से पढ़ाई के सिलसिले से अपने कोंचिग के एक छात्र से बात कर रहे थे।

दो दिन पहले अनुराधा को बात करते उनका बड़े भाई छोटू ने देख लिया उसके बाद अनुराधा को पहले खूब डाट फटकार लगाई। जिससे नराज हो कर अनुराधा अपने बड़ी बहन के ससुराल वैनी थाना के चंदौली गांव चली गई।

मामला यही खत्म नहीं हुआ अनुराधा ने पुलिस के समक्ष अपने बयान में बताया की मेरे बड़े भाई छोटू और उनके एक मित्र चंदन कुमार मेरे बहन के ससुराल आये मुझे घर ले जाने के लिए मैं जाने से मना कर रही थी।

भाई के दबाव के कारण मुझे उनके साथ आना पड़ा पल्सर बाईक पर मेरे भाई और चंदन कुमार साथ मे मैं वहा से घर के लिए निकले। श्री रामपुर के पास सन्नाटा देख कर दोनों ने बाइक पास के बगीचा में घुसा दिया। वहां दोनों ने मिलकर उसके गर्दन पर चाकू से दो बार वार किया।

आपको बताते चलें की जब अनुराधा के चीखने चिल्लाने लगी तो आवाज सुनकर पर आस-पास के खेतो में काम कर रहे लोग दौड़े तो दोनों फरार हो गया। मौके पर जुटे लोगों ने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी।

पुलिस अपने दलबल के साथ मौके पर पहुंची पुलिस ने खून से लथपथ अनुराधा को सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई थी गंभीर हालत को देखते हुए डॉ ने अनुराधा को पटना रेफर कर दिया है। 

पुलिस अधीक्षक एसपी हरप्रीत कौर अपने बयान में बताए घटना की सूचना मिली है। पूसा पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। दोषी की जल्द गिरफ्तारी होगी। 

Share this news...