BREAKING NEWS
Search
strike

एक ऐसा राज नेता का समर्थक जो अपने नेता को अपनी तहसील से लड़वाना चाहता है चुनाव

501
Surendra Joshi

सुरेन्द्र कुमार जोशी

चूरू। जिले की तारानगर तहसील में एक राज नेता का समर्थक ऐसा जो अपने नेता को अपनी तहसील से चुनाव लड़वाना चाहता हैं और उसके लिए वो शुक्रवार को अनशन पर भी बैठ गया।

अक्सर हमने और आप ने फिल्मी सितारों के प्रशंसक देखे हैं लेकिन क्या कभी आपने सुना हैं की किसी राजनेता के लिए कोई सिर्फ इसलिए अनशन पर बैठ जाये की उसका चहेता राजनेता वहां से चुनाव लड़े।

प्रदेश सरकार में पंचायती राज मंत्री राजेन्द्र राठौड़ का एक प्रशंसक ऐसा भी जो मंत्री राजेन्द्र राठौड़ को इस बार आने वाले विधानसभा में चूरू से नही बल्कि तारानगर विधानसभा से चुनाव लड़वाना चाहता हैं और शुकवार से मोहमद इलियास ने अपना अनिश्चितकालीन अनशन भी शुरू कर दिया है ।अब देखने की बात ये होगी की पंचायतीराज मंत्री अपने इस समर्थक की कब सुध लेते हैं और क्या इसकी ये मांग पूरी करते हैं।

ज्ञातव्य रहे पंचायतीराज मंत्री 2008 से 2013 तक तारानगर विधानसभा से विधायक रह चुके हैं। अगर इस बार होने वाले विधानसभा चुनाव में भी वो अपनी सीट बदलते हैं तो जिले की राजनीति में कई राजनीतिक दृष्टि से समीकरण बनते और बिगड़ते दिख सकते हैं।

इस मौके पर अलबेला खान, पवन जागिड़, वाजिद लुहार, संजय सैनी, रमेश जागिड़, अकरम विसायती, सौकीन लुहार, पवन राठौड़ सहित भाजपा के सैकड़ो की संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे।