wanted man

एक युवक जो शौक के तौर पर करता था शादी, मगर नौवीं शादी के फिराक में ऐसे खुल गये राज

181

भोपाल- इन दिनों भोपाल पुलिस एक ऐसे युवक की तलाश कर रही है, जो लड़कियों फंसा कर शादी कर छोड़ देता है. वो भी शादी एक बार नहीं बल्कि बार करता था.

ख़बरों के मुताबिक यह युवक 17 साल की ही उम्र से ही नाबलिग लडकियों को बहला फुसला कर उससे शादी कर लेता था. मगर आपको जानकर एक बात और हैरान होगी कि इस युवक की करतूत में उसकी बड़ी बहन और नानी भी शामिल थी.

वहीं इस मामले का खुलासा तब सामने आया, जब उसकी आठवी पत्नी के हाथ एक ऐसा एल्बम लगा, जिसमें उसके सारे राज खुल गये. जब यह मामला जहांगीराबाद थाने की ऊर्जा डेस्क में पहुंचा, तब पुलिस ने जांच शुरू कर दी. 

आपको बताते चले कि युवक की उम्र 35 साल बताई गया है और उसने एक 20 साल की से शादी की थी. उसकी नई पत्नी ने जब घर की सफाई कर रही थी, तब उसे 5-6 एलबम मिले. जिसके बाद उसे पता चला कि उसके पति ने 8 बार शादी की थी. 

वहीं जब पत्नी ने घर में इस करतूत पर यह सवाल उठाया, तो उसके साथ मारपीट का सिलसिला शुरू हो गया. इसके बाद दोनों में काफी झगड़े हुए. वहीं इस मामले को लेकर महिला ने युवक के खिलाफ मामला दर्ज कराया है और उसने यह भी आरोप लगाया कि उसका पति नौंवी शादी करने के फिराक में है. जिसके बाद पुलिस इस मामले की जांच कर युवक की तलाश करने में लगी है.