begusarai

महिलाओं की समस्याओं को लेकर AAP ने किया मीटिंग का आयोजन

205
Moinul Haque

मोईनुल हक़ नदवी

बेगूसराय। रविवार को बरौनी प्रखंड के पिपरा देवस पंचायत के वार्ड नंबर छह में आम आदमी पार्टी की मीटिंग आयोजित किया गया। जिसकी अधियक्षता आप नेता अधिवक्ता बीरेंद्र कुमार साहू ने किया। मौके पर मीटिंग में मौजूद आप नेता बीरेंद्र साहू ने महिलाओं की समस्याओं को सुना लोगों ने कहा कि आज कोई बैंक हमलोगों को मुद्रा लोन नहीं दे रही है।

जब हम मैनेजर से बोलते है लोन के लिए तो मैनेजर कहता है मुद्रा लोन किया है हम नहीं जानते है। जिससे काफी लोगों में आक्रोश है इस पंचायत में शौचालय आवास और पेंशन जैसी जटिल समसिया से लोग परेशान है। आप नेता श्री साहू ने कहा आज गरीब और गरीब होता जा रहा है और अमीर और अमीर होता जा रहा है।

यहां का विधायक और संसद को लोगों की समस्सिय से कोई मतलब नहीं है ऐसे नेताओं का वहिष्कार करें आपकी समसिय के निदान के लिएं पार्टी हमेशा आपके साथ है जरूरत पड़ी तो बरौनी ब्लॉक और BDO का घेराव किया जाएगा प्रधानमंत्री तरह तरह कि लोन देने का योजना बनाने का ढोल पीटते है। लेकिन उसका पालन धरातल पर कुछ नहीं है बैंक अधिकारी अगर लोन गरीबों को उपलब्ध नहीं करवाते है तो बैंक अधिकारियों का घेराव किया जाएगा

मौके पर मीटिंग को संबोधित करते हुए आप जिला सचिव मोहम्मद तौकीर आलम ने कहा कि आज प्रधानमंत्री आवास योजना का 2016/2017 का आवंटित नहीं हुआ है। आपलोगों की समस्यायों का समाधान के लिए संबंधित अधिकारी से बात किया जाएगा। आज दिल्ली के अंदर शिक्षा, स्वास्थ्य, मकान की सम्पूर्ण व्यवस्था दिल्ली की जनता को मिल रहा है।

लेकिन बिहार में ऐसा नहीं हो रहा है BJP और JDU की सरकार के गठजोड़ से अपराधियों का मनोबल बढ़ा है। हर दिन लगभग बिहार के साथ साथ बेगूसराय जिला में हत्या हो रही है। सोनाली की हत्या से बेगूसराय की छात्राओं में देहशत का माहौल है। लेकिन पुलिस का अपराधियों पर कोई नियंत्रण नहीं है। जो कि बड़े दुर्भाग्य की बात है बिहार सरकार पूरी तरह फेल हो चुकी है।

साथ ही श्री साहू ने कहा किआज बिहार में भी आम आदमी पार्टी की जरूरत आन पड़ी है। उन्होंने लोगों से अपील किया कि  आदमी पार्टी को मजबूत करें तभी जनता राज करेगी। मौके पर आप नेता प्रमोद कुमार सिंह, बबीता देवी, सीता देवी, कामनी देवी, रानी देवी, दौलती देवी, अनीता देवी आदि महिलाओं ने मीटिंग में हिस्सा लिया।