BREAKING NEWS
Search
Bob Biswas

विवाद में फंसी अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘बॉब बिस्वास’, NGT ने लगाया ये आरोप

201

New Delhi: बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बॉब बिस्वास’ की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में अभिषेक के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आएंगी। फिलहाल फिल्म की शूटिंग कोलकात के रवीन्द्र सरोबर में चल रही है। इस बीच फिल्म एक विवाद में फंस गई है। नेशनल ग्रीन ट्रिब्यूनल (NGT) ने फिल्म के मेकर्स पर उनके आदेशों के उल्लंघन करने का आरोप लगाया है।

मेकर्स पर आरोप है कि उन्होंने NGT के निर्धारित नियमों का पालन नहीं किया और सरोबर में शूटिंग जारी रखी। साथ ही मेकर्स पर सरोवर के अंदर खाना पकाने और प्लास्टिक का इस्तेमाल करने का भी आरोप है, क्योंकि एनजीटी ने इसे प्रतिबंधित किया है। रवींद्र सरोवर के मार्निंग वॉकर्स एसोसिएशन ने भी इस मामले पर आपत्ति जताई है। मॉर्निंग वॉकर्स के आत्ति जताने के बाद क्रू मेंबर्स ने कहा कि इस मामले पर फिल्म के प्रोड्यूसर सुजॉय घोष जवाब देंगे। वहीं, कोलकाता मेट्रोपॉलिटन डेवलपमेंट अथॉरिटी के सीईओ अंतरा आचार्य ने कहा कि ‘बॉब बिस्वास’ टीम के पास शूटिंग से जुड़ी सभी आवश्यक अनुमति है’।

आपको बता दें कि ‘बॉब बिस्वास’ का रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और सुजॉय घोष की ‘बाउंड स्क्रिप्ट प्रोडक्शन’ के बैनर तले बन रही है। ‘बॉब बिस्वास’ सुजॉय घोष की  फिल्म ‘कहानी’ का स्पिन ऑफ़ है। इस फ़िल्म में विद्या बालन लीड रोल में थीं।  आपको याद होगा, फ़िल्म में कॉन्ट्रेक्ट किलर का नाम ‘बॉब बिस्वास’ था, जिसे शास्वत चटर्जी ने निभाया था। बॉब का किरदार काफ़ी मशहूर हुआ था। ख़ासकर, क़त्ल करने से पहले उनका ख़ुद को इंट्रोड्यूस करने का तरीका। अभिषेक बच्चन इसी किरदार को पर्दे पर परोसने वाले हैं।