BREAKING NEWS
Search
Garhwa mukhiya caught taking bribe

एसीबी ने गढ़वा से मुखिया को चार हज़ार रिश्वत लेते पकड़ा, मामले के सत्यापन के बाद एसीबी के धावा दल ने दबोचा

231
Share this news...
  • पंचायत सेवक चार हज़ार रूपये रिश्वत लेते गिरफ्तार
  • पंचायत सेवक ने वादी से अतिरिक्त इंदिरा आवास का भुगतान जारी करने के लिए रुपयों की मांग की थी

झारखंड डालटनगंज: एसीबी ने शुक्रवार को गढ़वा के जनेवा पंचायत के पंचायत सेवक सुनिल साहू को एक लाभुक से अतिरिक्त इंदिरा आवास योजना के भुगतान के एवज़ में चार हज़ार रूपये रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। इस सम्बन्ध में भंडरिया थाना के सरईडीह गांव के रोहित सिंह ने एसीबी को शिकायत की थी।
रोहित ने एसीबी को बताया था कि जनेवा पंचायत के पंचायत सेवक सुनिल साहू उसकी दादी मानमति देवी के नाम से स्वीकृत अतिरिक्त इंदिरा आवास की शेष राशि के भुगतान हेतु पांच हज़ार रूपये मांग रहे हैं। उन्होंने बताया कि योजना की कुल राशि 48500/- है। इस कार्य के लिए अग्रिम के रूप में 24 हज़ार रुपया बैंक के माध्यम से पूर्व भुगतान हो चुका है। निर्माण कार्य भी पूर्ण हो चुका है और शेष राशि के भुगतान के लिए 5 हज़ार के मांग की जा रही थी।

 

इस सम्बन्ध में एसीबी के डीएसपी रामपूजन सिंह ने बताया कि एसीबी ने मामले के सत्यापन के बाद धावा दल का गठन किया और जनेवा पंचायत के पंचायत सेवक सुनिल साहू (51) को सरईडीह गांव के रोहित सिंह चार हज़ार रूपये घुस लेते रंगे हाथ पकड़ लिया। एसीबी की टीम पंचायत सेवक को लेकर डालटनगंज मुख्यालय चली गई। गिरफ्तार पंचायत सेवक गढ़वा कांडी थाना के धोड़दाग गांव का रहने वाला है।

Share this news...