BREAKING NEWS
Search
Kushal punjabi

एक्टर कुशल पंजाबी ने खुदकुशी की, मुंबई स्थित घर में फंदे पर लटका मिला शव

339

New Delhi: टीवी एक्टर कुशल पंजाबी का 37 साल की उम्र में निधन हो गया है। स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, कुशल ने सुसाइड किया है। गुरुवार की देर रात मुंबई स्थित घर में उनका शव पंखे से लटका हुआ मिला। पुलिस ने शव के पास से सुसाइड नोट भी बरामद किया है। आज दोपहर 1 बजे उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

बांद्रा पुलिस ने बताया कि 26 दिसंबर को रात 23.10 मिनट पर कुशल पंजाबी का शव अलशीद बिल्डिंग, बांद्रा पंश्चिम, मुंबई के फ्लैट नंबर 31 से बरामद हुआ है। उनका शव पंखे से नायलॉन की रस्सी से लटका हुआ था। शुरुआती जांच में यह आत्महत्या प्रतीत हो रही है। शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। इस मामले में प्राथमिक रिपोर्ट क्र. 154/19 दर्ज की गई है। मामले में जांच जारी है।

दोस्त ने कहा- तुम्हारी जिंदगी कई लोगों के लिए प्रेरणा

कुशल के दोस्त करणवीर ने इंस्टाग्राम पर कुशल के निधन की जानकारी देते हुए लिखा- तुम्हारे इस तरह से जाने से मुझे गहरा धक्का लगा है। मैं मानने को तैयार ही नहीं हूं कि तुम अब इस दुनिया में नही रहे। करणवीर ने आगे लिखा- मुझे पता है कि तुम यहां से बेहतर दुनिया में होगे। तुमने जिस तरह से अपनी जिंदगी जी है, वो कई लोगों के लिए प्रेरणा है।

कुशल के परिवार में पत्नी और बेटा
कुशल सिंधी परिवार से थे। उन्होंने नवंबर 2015 में यूरोपियन गर्लफ्रेंड एंड्रे डोल्हेन से शादी की थी। गोवा में करीबी लोगों की मौजूदगी में उनकी शादी हुई थी। दोनों का एक बेटा है, जिसका जन्म 2016 में हुआ था।

‘इश्क में मरजावां’ में किया था काम 
कुशल ने बतौर मॉडल अपने करियर की शुरुआत की थी। कुशल पंजाबी ने रियलिटी गेम शो ‘जोर का झटका’ टोटल वाइपआउट जीता था। ये गेम शो जीतकर कुशल ने 50 लाख रुपए की राशि जीती थी। उन्होंने कई म्यूजिक वीडियोज में भी काम किया था। वे कई बड़ी फिल्मों और टीवी शोज का हिस्सा रहे। कुशल ने सीरियल ‘इश्क में मरजावां’ में अहम भूमिका निभाई थी।