BREAKING NEWS
Search
Rishi kapoor

फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ को लेकर अभिनेता ऋषि कपूर ने कही यह बात

615

नई दिल्ली। एक बड़ी खबर सामने आई है। अभिनेता अनुपम खेर की फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ का ट्रेलर लांच होने के बाद से ही विवादों में घिर चुका है।

दरअसल, इस फिल्म के ट्रेलर को लेकर कांग्रेस ने विरोध जताया है। इतना ही नहीं महाराष्ट्र यूथ कांग्रेस ने रिलीज से पहले फिल्म दिखाए जाने की मांग की है। 

आपको बताते चले एक तरफ जहां इस फिल्म का विरोध कांग्रेस पूरे देश में कर रही है। वहीं दूसरी तरफ इस फिल्म के विरोध के बीच बॉलीवुड के अभिनेता ऋषि कपूर ने इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के बाद फिल्म में मनमोहन सिंह का किरदार निभा रहे अनुपम खेर को बधाई दी।

शुक्रवार को ऋषि कपूर ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि “फिल्म का ट्रेलर शानदार है। फिल्म पॉलिटिकल होने के साथ साथ इंटरेस्टिंग भी है। फिल्मों में अपनी शैली को लेकर आपका जो पैशन है वो बेहतरीन है। यही आप अपने एक्टिंग स्कूल में भी सिखाते हैं और फिल्म में अक्षय खन्ना का लुक भी काफी प्रभावी है। पहले से ही आपको बधाई।”

वहीं ऋषि कपूर के इस ट्वीट पर अनुपम खेर ने रिप्लाई भी किया। उन्होंने रिप्लाई करते हुए ऋषि कपूर को धन्यवाद दिया और कहा आपके प्यार और उत्साह के लिए दिल से बधाई।