BREAKING NEWS
Search
Sushant-Singh Rajputs Death Case Aditya Chopra Sanjay Leela Bhansali

आदित्य चोपड़ा और संजय लीला भंसाली के बयान में निकले अलग-अलग तथ्य, जानें- पूरा माजरा

251

New Delhi: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस में पुलिस उनसे जुड़े लोगों के बयान दर्ज कर रही है। इसी दौरान, फिल्म मेकर आदित्य चोपड़ा और संजय लीला भंसाली से भी पूछताछ की गई है, लेकिन दोनों ने परस्पर विपरीत बयान दिए हैं। भंसाली ने पुलिस को कहा है कि उन्होंने यशराज फिल्म्स को अप्रोच किया था कि वो सुशांत सिंह राजपूत को फिल्म बाजीराव मस्तानी में काम करने की अनुमति दें। दरअसल, उस वक्त सुशांत सिंह का यशराज फिल्म्स के साथ कॉन्ट्रेक्ट था।

रिपोर्ट्स के अनुसार, भंसाली ने बताया कि यशराज फिल्म्स की ओर से सुशांत सिंह राजपूत की डेट उपलब्ध ना होने की बात कही गई थी, क्योंकि वो अपकमिंग प्रोडक्शन पानी को लेकर व्यस्त थे। वहीं, शेखर कपूर का प्रोजेक्ट ‘पानी’, आदित्य चोपड़ा और शेखर कपूर के रिश्तों को लेकर पूरा नहीं हा पाया। वहीं, यशराज फिल्म्स के चेयरमैन आदित्य चोपड़ा ने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में बयान दर्ज करवाया है और कहा कि प्रोडक्शन हाउस को बाजीराव मस्तानी के लिए भंसाली की ओर से अप्रोच नहीं किया गया है।

समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार, चोपड़ा ने अपने बयान में ये भी कहा कि यशराज फिल्म्स ने सुशांत को फिल्म ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ करने के लिए अनुमति दी थी, इसका मतलब है कि कभी भी एक्टर को दूसरे फिल्ममेकर्स के साथ काम करने के लिए नहीं रोका गया है। वहीं, मुंबई पुलिस की टीम एक्टर के सुसाइड को लेकर जांच कर रही है।

साथ ही भंसाली ने पुलिस को यह भी बताया है कि सुशांत सिंह को पहले गोलियों की रासलीला राम लीला, बाजीराव मस्तानी और पद्मावत के लिए भी अप्रोच किया गया था। बता दें कि इन तीनों फिल्मों ने कापी सफलता हासिल की थी और अवार्ड भी जीते थे। इसके अलावा संजय लीला भंसाली एक्टर के साथ एक और फिल्म करना चाहते थे, लेकिन वो हो नहीं पाया।