BREAKING NEWS
Search
Amit Sah

11 मार्च को गिनती के बाद साफ़ होगी सपा सरकार

253

श्रावस्ती। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने श्रावस्ती के इकौना में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इसग दौरान उन्होंने सपा, कांग्रेस गठबंधन और बसपा पर जमकर निशाना साधा। इसके साथ ही उन्होंने यूपी में भाजपा की सरकार बनने पर भ्रष्टाचार को समाप्त कर सुशासन लाने और अध्यादेश लाकर यांत्रिक कत्लखाने बंद करने की बात कही।

श्रावस्ती के इकौना में भारत माता जी जय से अपना संबोधन शुरू करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा की यूपी का चुनाव किसी दो व्यक्तियों में से एक को पसंद या नापसंद करने का चुनाव नही है। बल्कि यह चुनाव प्रदेश की तश्वीर को बदलने का चुनाव है। शाह ने जनता से सवाल करते हुए कहा की सपा, बसपा के चक्कर में कब तक पड़े रहोगे। सीएम अखिलेश यादव के काम बोलता है स्लोगन का मजाक उड़ाते हुए उहोने कहा की गाँव में सडक नही, रोजगार नही, बिजली नही,  माताएं-बहने सुरक्षित नही और सीएम कहतें हैं की काम बोलता है। अखिलेश सूबे की जनता के आँख में धूल झोंक रहे है।

शाह ने सपा, बसपा पर निशाना साधते हुए कहा की बीते 15 साल में सपा, बसपा ने विकास ने नामपर जनता की आँख में धूल झोंका है। अगर सही मायनो में विकास देखना है तो मध्यप्रदेश, छतीशगढ़ , राजस्थान में देखिये जहां वास्तव में हमने विकास किया है और दीखता है। यूपी का किसान सबसे ज्यादा बेहाल है।
हर तरीके से सम्पन्न होने के बावजूद यूपी के लोग सबसे ज्यादा बेहाल हैं। सबकुछ होते हुए यूपी के लोग सबसे ज्यादा बेहाल हैं इसे आपको सोंचना होगा।

राहुल गाँधी पर तीखा हमला करते हुए कहा की राहुल बाबा आजकल अखिलेश के साथ रोज टीवी पर दिखाई देते हैं। दो श्हजादों ने मिलकर देश व प्रदेश को लूटा है। कांग्रेस के घोटालो को गिनाते हुए कहा की कांग्रेस ने आकाश से ऊपर 2 जी का घोटाला किया। आसमान के नीचे हेलीकाप्टर का घोटाला किया। समुन्दर में पनडुब्बी का घोटाला किया। कुल मिलकर 12 लाख करोड़ रूपये का घोटाला कांग्रेस पार्टी ने किया है। इतने घोटाले करने वाले विकास की बात करतें हैं। हमसे पूंछते हैं की हमने क्या विकास किया।

भाजपा का बखान करते हुए कहा की हमने देश को बोलने वाला प्रधानमन्त्री दिया। जबकि मनमोहन की आवाज केवल राहुल और सोनिया ने ही सुनी थी। यूपी में किसानो का जिक्र करते हुए कहा की किसानो का धान खरीदने वाला कोई नही। यूपी को हत्या के मामले में नम्बर वन प्रदेश अखिलेश ने बनाया। यहां रोजाना 23 हत्या और बलात्कार की घटनाये होती हैं।

अच्छे दिन पर तंज कसते हुए कहा की अच्छे दिन लाने की जिम्मेदारी केवल पीएम की नही सीएम की भी है। साथ ही कहा की 11 मार्च को आयेंगे अच्छे दिन।
दोपहर 1 बजे के बाद भाजपा की सरकार के साथ अच्छे दिन आयेंगे।

भाजपा के घोषणा पत्र का जिक्र करते हुए कहा की यूपी में सरकार आई तो किसानो का कर्ज माफ़ होगा। किसानो को ब्याज मुक्त ऋण मिलेगा। बालिकाओं की इंटर तक की शिक्षा मुफ्त होगी। इसके साथ ही जिस दिन भाजपा का सीएम शपथ लेगा उसी रात के 12 बजे से यूपी में यांत्रिक कत्ल खाने बंद करने का अध्यादेश लायेगे। यूपी में अब जानवरों के खून नही दूध दही की नदियाँ बहेंगी। गरीब की जमीन को दबंगो से मुक्त करायेंगे। बालिकाओ को सुरक्षा देने के लिए एंटी रोमियो दल बनायेंगे। धर्म पूंछकर लैपटाप दिया जाता है हम इस प्रथा को समाप्त करेंगे। नौकरी के लिए इंटरव्यू की जरुरत नही होगी। अच्छे नंबर लाने वाले को घर बैठे मिलेगी नौकरी।

सर्जिकल स्ट्राइक पर राहुल गाँधी की टिप्पणी का जिक्र करते हुए कहा की राहुल बाबा की आँख पर इटालियन चश्मा चढ़ा है। कांग्रेस की सरकार में सीमा पर गोलीबारी की शुरुआत और अंत पाकिस्तान करता था। लेकिन मोदी की सरकार में शुरुआत पाकिस्तान करता है और उसका अंत भारत करता है। हमारी सेना ने पाकिस्तान में घुसकर उडी हमले का बदला लिया। देश की मोदी सरकार ने यूपी में विकास के लिए 1 लाख करोड़ रुपया सालाना के हिसाब से दिया। लेकिन उस पैसे से अखिलेश ने अपना और सैफई का विकास किया।


उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा की एक सरकार देश की आपने बनाई, अब दूसरी सरकार यूपी में बनाइए फिर विकास देखिये। डबल इंजन लगेगा तो विकास को रफ्तार मिलेगी।