BREAKING NEWS
Search
after 8 hours of interrogation with rhea chakraborty

सुशांत मामले में रिया चक्रवर्ती से चली 8 घंटे से ज्यादा पूछताछ, पिता संग निकली बाहर

187

New Delhi: प्रवर्तन निदेशालय ने रिया चक्रवर्ती से शुक्रवार की पूछताछ खत्म कर दी है। कथित तौर पर वह महत्वपूर्ण सवालों के जवाब देते समय सहयोग नहीं कर रही थी। रिया से 8 घंटे से ज्यादा पूछताछ की गई हैंl उन्हें पिता संग मुंबई में ईडी के ऑफिस से निकलते हुए देखा गयाl इस मौके पर वह परेशान नजर आ रही थीl

वहीं हाल ही में किए गए फोरेंसिक विशेषज्ञ के स्टिंग ऑपरेशन के अनुसार सुशांत ने जिस सीलिंग फैन से लटककर जान दी है, वह ज्यादा मुड़ा नहीं था, इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि जांच के दौरान सुशांत के नाखून के सैम्पल नहीं लिए गएl उन्होंने जांच दल द्वारा की हुई कुछ खामियों को भी स्वीकार किया है। पिछले कुछ दिनों से सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में इंटरनेट और न्यूज चैनल चौंकाने वाले खुलासे कर रहे हैं।

अब हालिया समाचार की रिपोर्ट के अनुसार जिस सीलिंग फैन पर सुशांत ने कथित तौर पर खुद को लटकाकर अपनी जान दी थी, वह ज्यादा मुड़ा नहीं थाl यह बात एक स्टिंग ऑपरेशन के दौरान एक फोरेंसिक विशेषज्ञ ने बताई।

एक समाचार पोर्टल द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में हम रिपोर्टर को फोरेंसिक विशेषज्ञ से पूछते देख सकते हैं कि क्या कुछ संदिग्ध है जो उन्होंने खोजा है और क्या इसमें आगे की जांच करने की आवश्यकता है। इस पर विशेषज्ञ ने कहा, एक तो डायरी थी और उसके कुछ पृष्ठ फटे हुए थे। पहले पृष्ठ पर मृतक का नाम था और फिर 3-4 पृष्ठ गायब थे। हमें कोई खून के धब्बे नहीं मिले, न ही पंखा बहुत ज्यादा मुड़ा हुआ था।’ इसी स्टिंग के दौरान उन्होंने जांच दल द्वारा की गई कई खामियों को भी स्वीकार किया।

समाचार पोर्टल ने कथित खामियों को लिखकर सूचित कियाl सुशांत की फॉरेंसिक टीम ने ‘लैप्स’ स्वीकार किया।

1: डायरी के पन्ने फाड़े गए थे।

2: पुलिस द्वारा फॉरेंसिक टीम से कोई सवाल नहीं पूछा गया।

3: उनके नाखून के नमूने एकत्र नहीं किए गए थे।

4: सुशांत के बेडरूम के दरवाजे की कुंडी टूट गई थी।’ रिया और सुशांत का अफेयर रहा हैंl वह साथ भी रहते थेl