BREAKING NEWS
Search
Hardik patel

गुजरात के बाद अब हार्दिक की नजर यूपी पर, करेंगे किसानों और युवाओं को लेकर बड़ा आंदोलन

496

लखनऊ। इसी साल गुजरात में हुए विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के साथ मिलकर भाजपा को टक्कर देने वाले पाटीदार नेता हार्दिक पटेल की नजर अब यूपी पर है। 

दरअसल, अगले साला देश में लोकसभा चुनाव होने वाले है। इसी चुनाव से पहले हार्दिक पटेल यूपी के कई जिलों में किसानों और युवाओं को लेकर बड़ा आंदोलन करने की तैयारी में है। 

रणनीति साफ़ है कि दिल्ली में बैठी मोदी सरकार को सत्ता सेउखाड़ फेंकने के लिए भगवा टोली को यूपी में चुनौती देना जरूरी है। साथ ही  PM मोदी वाराणसी से सांसद भी है। ऐसे भी हार्दिक पटेल भाजपा को यूपी में घेरती है तो भाजपा के लोगों का ध्यान भटकेगा। 

आपको बताते चले कि हार्दिक पटेल इन दिनों यूपी के दौरे पर है। गुरुवार को हार्दिक ने संभल में कल्कि महोत्सव शिरकत किया। वहां उनके साथ उस दौरान कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ चुके आचार्य प्रमोद कृष्णन, अखिल भारतीय हिंदू महासभा के स्वामी चक्रपाणि और समाजवादी पार्टी से अलग होकर प्रगतिशील समाजवादी पार्टी बनाने वाले शिवपाल यादव भी मौजूद थे।

मौके पर उन्होंने कहा कि उनकी अगुवाई वाली किसान क्रांति सेना प्रदेश में किसानों और युवाओं से जुड़े मामले को लेकर बड़ा आंदोलन करेगी। साथ ही उन्होंने कहा कि मोदी सरकार और योगी सरकार सिर्फ नाम बदलने में ही लगी है। जबकि समस्या किसान और युवाओं की बेरोजगारी है।