akshay-johan

जॉन के बाद अब अक्षय ने जताई अभिनंदन बनने की इच्छा!

242

मुंबई। बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार विंग कमांडर अभिनंदन का रोल निभाना चाहते हैं। पुलवामा टेरर अटैक, एयर स्ट्राइक और विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान की जोश-जुनून की कहानी को रुपहले परदे पर फिल्माने के लिए कई दिग्गज निर्माताओं ने फिल्म का नाम रजिस्टर्ड करवा लिया है। बॉलीवुड के कई कलाकार इस कहानी से जुड़ने के लिए तैयार बैठे हैं।

जॉन अब्राहम ने विंग कमांडर अभिनंदन की बहादुरी और जोश को देखकर कहा था कि वह देश के असली हीरो हैं और ऐसे असली हीरो की कहानी को यदि परदे पर निभाने का मौका मिलेगा तो वह जरूर करेंगे। जॉन के बाद अब अक्षय कुमार ने भी कमांडर अभिनंदन के किरदार को परदे पर निभाने की इच्छा जताई है।

अक्षय कुमार से पुलवामा टेरर अटैक और कमांडर अभिनंदन की घटना को लेकर सवाल किया गया कि तो उन्होंने कहा, ‘वैसे अभी तक तो ऐसी कोई कहानी मेरे पास आई नहीं है, लेकिन मौका मिला तो जरूर इस कहानी से जुड़ना चाहूंगा। (पुलवामा, एयर स्ट्राइक और अभिनंदन) उस पर एक कहानी, स्क्रीनप्ले बनाने में बहुत वक्त लग जाएगा, लेकिन कोई कहानी आई और मुझे सही लगा तो करेंगे, जरूर करेंगे।

अक्षय कुमार इन दिनों अपनी रिलीज़ के लिए तैयार फिल्म ‘केसरी’ के प्रमोशन में बिजी हैं। यह फिल्म 21 मार्च को रिलीज़ होगी। सारागढ़ी युद्ध पर बेस्ड इस फिल्म में दिखाया गया है कि इस लड़ाई में रेजिमेंट के 21 सिख सैनिकों ने 10,000 अफगानियों का बहादुरी से सामना किया था। लड़ाई में हिस्सा लेने वाले हवलदार ईशर सिंह के किरदार को अक्षय कुमार निभाते दिखेंगे।