file photo

शर्मसार: 10 दिनों तक लगातार बालक के साथ मौलवी करता रहा कुकर्म

215
परविंदर राजपूत की रिपोर्ट-
आगरा। थाना अछनेरा में स्थित मदरसे में पढ़ रहे एक बालक के साथ मदरसे मौलवी ने 10 दिन तक लगातार कुकर्म किया। बुधवार को जब इसकी जानकारी बालक के पिता को हुई तो उसने थाना अछनेरा में आरोपी युवक के खिलाफ FIR दी। वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार नगला धीरू फतेहपुर सीकरी के रहने वाले एक व्यक्ति ने बुधवार को थाना अछनेरा में तहरीर देते हुए पुलिस को बताया किरावली मदरसा है। उस मदरसे में मेरा नाबालिंग बेटा पढ़ाई कर रहा है। मदरसे में बिहार का रहने वाला एक व्यक्ति मौलवी है। वह बच्चों को पढ़ाता है। उसमें कई दिन बच्चे पढ़ाई करते कर रहे हैं। सभी बच्चे कमरों में सोते हैं।

आरोप है रात को मौलवी कमरे में आकर मेरे बच्चे को अपने कमरे में ले जाता है और उसके साथ कुकर्म करता है। 10 दिन से लगातार कुकर्म कर रहा है। विरोध करने पर बेटे को मारने की धमकी दे देता है। डर के कारण बच्चे ने घर पर नहीं बताया।

वहीं जब बेटा मौलवी की हरकतों से परेशान हो गया तो उसने घर पर आकर बताया। थाना प्रभारी निरीक्षक ने बताया पीडि़त की तहरीर पर मौलवी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया हैं। मामले की जांच की जा रही है। बालक को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।