BREAKING NEWS
Search
Sex racket

होटलों में हो रहा था देह व्यापार, पुलिस ने मारा छापा तो मच गया हड़कंप, सात पकड़े

697
Share this news...

परविन्दर राजपूत की रिपोर्ट,

आगरा। मथुरा के टेकमैन सिटी व आरएस होटल में पुलिस टीम ने शनिवार को छापा मारा। इससे हड़कंप मच गया। इन होटलों से पुलिस ने देह व्यापार में लिप्त सात लोगों को पकड़ा है। जबकि दो युवतियां मौके से भाग गईं। 

टेकमैन सिटी में छापे के दौरान दो युवतियां भाग गईं। पुलिस के हत्थे तीन युवा चढ़ गए। प्रभारी निरीक्षक उदयवीर सिंह मलिक ने बताया कि हाथरस के नगला निवासी संदीप, मेरठ के सरधना निवासी नरेश और आजमगढ़ के मुकेश मौर्या को पकड़ा है।

पकड़ गए लोगों के कब्जे से छह हजार रुपये बरामद हुए हैं। वहीं हाथरस और अलीगढ़ की रहने वाली दो युवतियां भाग खड़ी हुईं। बताया गया है कि संदीप किराये पर मकान लेकर देह व्यापार संचालित कर रहा था। 

उधर, कोतवाली पुलिस ने आरएस होटल से हाईवे के गांव निवासी रामवीर, ब्रजमोहन, आगरा के कागरौल निवासी चरण सिंह और विष्णु को पकड़ा है। कोतवाली प्रभारी शिवप्रताप सिंह ने बताया कि विष्णु और चरण सिंह इंद्रपुरी में किराए पर रहे थे। 

ये दोनों आरएस होटल में देह व्यापार का धंधा चला रहे थे। पकड़े गए सातों आरोपियों को अनैतिक देह व्यापार अधिनियम में गिरफ्तार करके जेल भेजा है। इस कार्रवाई से होटल मालिकों में हड़कंप मचा हुआ है।

Share this news...