Janmanch News

AIMIM पार्टी का जिला स्तरीय जन-संवाद कार्यक्रम का हुआ आयोजन

192
Moinul Haque

मोईनुल हक़ नदवी

बेगूसराय। बलिया प्रखंड क्षेत्र के बलिया विवाह भवन एन एच-31 के समीप हॉल में ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन(AIMIM) पार्टी की एक दिवसीय जिला स्तरीय जन-संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमे देश के मौजूदा हालात, आर्थिक मंदी के साथ-साथ मुसलमानों एवं पिछड़ी जातियों की राजनीति में हिस्सेदारी को सुनिश्चित करने के साथ ही युवा वर्ग को इससे  जोड़ने का एक प्रयास किया गया।

इस खास मौके पर जिले के अलग-अलग हिस्सों से सैकड़ों कार्यकर्तागन ने हिस्सा लिया और पार्टी के विस्तार पर चर्चा की बात रखी गयी जिसके बाद सर्वसम्मति से फैसला लिया गया कि आगामी राज्य सभा चुनाव में पार्टी अपनी किस्मत आजमाएगी। समाज में दबे-कुचले और पीड़ितों की आवाज़ बनकर सदन में उठाएगी और अपनी हिस्सेदारी को मजबूत बनाएगी।

इस कार्यक्रम में राज्य स्तरीय नेता बिहार AIMIM के प्रदेश अध्यक्ष व पूर्व विधायक अख्तरुल ईमान, युवा प्रदेश अध्यक्ष आदिल हसन, प्रदेश सचिव इस्तितक अहमद खां समेत आदि नेतागण भी शामिल हुए।

आपको बताते चलें  कि यह पहला मौका है जब ऑल इंडिया मजलिस-ए- इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) द्वारा बेगूसराय जिले में किसी कार्य्रकम का आयोजन किया गया। जहां जिला सतह पर पार्टी को मजबूत करने का निर्णय लिया गया है।

 AIMIM पार्टी के जिला संयोजक मो.ख़ालिद द्वारा मीडिया को दी गई जानकारी के अनुसार इस मौके पर जिला ब्यूरो प्रमुख (तासीर) श्री कौनेन अली, गुलज़ार अशरफ, असद उल्लाह, मो.जसीम, मो.मेराज,आदि लोग मौजूद थे।