BREAKING NEWS
Search
Alia bhat and sanjay leela bhansali

भंसाली के साथ पहली बार काम करेंगी आलिया, ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की शूटिंग हुई शुरू

394

New Delhi: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी आने वाली बायोपिक फिल्म को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। आलिया जल्द ही ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ फिल्म में नजर आने वाली हैं और उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है। आलिया ने इस फिल्म से जुड़ी पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, जो बेहद खास है।

अबतक के अपने फिल्मी करियर में पहली बार आलिया भट्ट फिल्मकार संजय लीला भंसाली के साथ काम कर रही हैं। बता दें कि फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ को संजय लीला भंसाली बना रहे हैं। इस फिल्म से जुड़ी पहली तस्वीर आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इस तस्वीर में वैनिटी डोर दिखाई दे रहा है और उस पर गंगूबाई लिखा है। इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करने के साथ ही आलिया ने कैप्शन में लिखा, ‘देखो इस साल सांता ने मुझे क्या दिया।’ आलिया की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ अगले साल सितंबर में रिलीज होगी।

आपको बता दें कि संजय लीला भंसाली फिल्म ‘पद्मावत’ के बाद फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ बना रहे हैं। वहीं अगर आलिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार वह करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म ‘कलंक’ में नजर आई थीं। आलिया की मूवी ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की बात करें तो गंगूबाई मुंबई के इतिहास में सबसे ज्‍यादा याद की जाने वाली महिलाओं में से एक हैं। उन्‍हें कम उम्र में ही वेश्यावृत्ति के लिए मजबूर किया गया। बाद में कई कुख्यात अपराधी उनके ग्राहक बन गए। बता दें कि आलिया प्रोफेशनल लाइफ के अलावा एक्टर रणबीर कपूर संग अपनी लव लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं। आए दिनों को एक साथ स्पॉट किया जाता है। वहीं आलिया अकसर कपूर फैमिली के साथ खास मौके पर देखी जाती हैं। बीते दिनों क्रिसमस के मौके पर आलिया को रणबीर उनकी मां नीतू कपूर और पिता ​ऋषि कपूर के साथ देखी गई थीं। इस दौरान की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।