बिहार NDA में सबकुछ ठीक नहीं, मुकेश सहनी ने बैठक छोड़ते हुए सरकार पर किया अटैक, कहा- 'हमारी सुनी नहीं जा रही' - janmanchnews.com बिहार NDA में सबकुछ ठीक नहीं, मुकेश सहनी ने बैठक छोड़ते हुए सरकार पर किया अटैक, कहा- 'हमारी सुनी नहीं जा रही' - janmanchnews.com
mukesh sahni

बिहार NDA में सबकुछ ठीक नहीं, मुकेश सहनी ने बैठक छोड़ते हुए सरकार पर किया अटैक, कहा- ‘हमारी सुनी नहीं जा रही’

104

बिहार में मॉनसून सत्र के शुरू होते ही एनडीए के घटक दलों में तानातनी बढ़ने की खबर आ रही है. सीएम नीतीश कुमार की अध्यक्षता वाली एनडीए विधायकों की मीटिंग में मुकेश सहनी नहीं पहुंचे. सहनी के अनुपस्थिति के बाद सियासी हलचल तेज हो गई है. राजनीतिक गलियारों में सहनी को लेकर अचकलों का दौर भी शुरू हो गया है.

वहीं मुकेश सहनी (Mukesh Sahani) ने बैठक में शामिल नहीं होने को लेकर भी मीडिया से बातचीत की. विधानसभा परिसर में मुकेश सहनी ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि हम सरकार में है, लेकिन हमारी बात नहीं सुनी जा रही है. इसलिए हम बैठक में नहीं गए. सहनी ने आगे यूपी की योगी सरकार पर भी जमकर हमला बोला.

यूपी सरकार ने कर दिया था नजरबंद– बता दें कि रविवार को मुकेश सहनी यूपी पहुंचे थे. यहां पर यूपी पुलिस ने वाराणसी में उन्हें एयरपोर्ट पर ही नजरबंद कर दिया था, जिसके बाद सहनी कोलकाता होते हुए पटना लौटे. सहनी वाराणसी में फूलन देवी के प्रतिमा का अनावरण करने पहुंचे थे, जिसे परमिशन न होने की वजह से पुलिस ने रद्द करा दिया. बताया जा रहा है कि सहनी इसी वजह से अधिक नाराज हैं.

बिहार में सीटों का समीकरण– बिहार में विधानसभा की कुल 243 सीट है, जिसमें राजद के पास 75 सीट, बीजेपी के पास 74 सीट, जेडीयू के पास 45 सीट, कांग्रेस के पास 19 सीट और वाम मोर्चा के पास 13 सीट है. वहीं वीआईपी और हम पार्टी के पास 4-4 सीट है. राज्य में सरकार बनाने के लिए 122 सीट चाहिए.




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *