BREAKING NEWS
Search
bharat band congress

भारत बंद का असर दिखा सहरसा में भी, सभी दुकानें रही बंद

457
Sarfaraz Alam

मोहम्मद सरफ़राज़ आलम

सहरसा। शहर के शंकर चॉक, महावीर चॉक, थाना चॉक, रेफ्यूजी कॉलोनी, तिवारी टोला, सहित अन्य जगहों पर पेट्रोलियम पदार्थ मूल्य वृद्धि और बढ़ती महंगाई को लेकर सभीविपक्षियों के द्वारा भारत बंद का आह्वान किया गया हैं। पेट्रोल डीजल के बढ़ते दाम एवं बढ़ती महंगाई के विरोध में आज राजद, जाप, कांग्रेस, सीपीआई, लोकतांत्रिक जनता दल, सहित अन्य विपक्षी पार्टियों ने आगजनी कर प्रदर्शन किया।

जिसका असर सहरसा में भी देखने को मिल रहा हैं। वहीं कोपरिया रेलवे स्टेशन पर कोशी एक्सप्रेस ट्रेन को रोक कर सरकार के खिलाफ नारेबाजी किया। इस मौके पर कार्यकर्ताओं ने कहा नरेंद्र मोदी की सरकार महंगाई पर नियंत्रण पाने में बिल्कुल ही विफल साबित होती जा रही हैं और सिर्फ जुमलेबाजी कर अब पांच साल का समय पूरा करने जा रही हैं।

विपक्षी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने ये भी कहा कि जब तक पेट्रोलियम पदार्थों  गैस मूल्य की विरधी कम नही की जाएगी। तब तक ये अनशन हमलोगों की जारी रहेगी ।

जिसमें सहरसा में बंदी के दौरान यातायात बिलकुल पूरी तरह से ठप हैं। जिस वजह से सफर करने वाले यात्रियों को बेहद परेशानियों का सामना करना पड़ रहा हैं। सुबह से ही बंद समर्थक शहर में घूम घूम कर दुकानें बंद करवा रहे हैं।  स कारण शहर की सड़कों पर सन्नाटा पसरा हुआ हैं। वही सहरसा के हर एक चौक चोराहे पे पुलिस प्रशासन की तैनाती भी की गई हैं।