BREAKING NEWS
Search
अमर आजाद, रास्ट्रीय संयोजक द ग्रेट भीम आर्मी

अमर आजाद के नेतृत्व में ज्योति पासवान को न्याय दिलाने के लिए निकाला गया न्याय मार्च

177

दरभंगा। पिछले कुछ दिन पहले एक दलित लड़की ज्योति पासवान की हत्या हुई। वहीं पतौर गाँव जिला दरभंगा निवासी अर्जुन मिश्रा पर अरोप लगा है जो अपने घर छोड़ भागे हुए है।

मृतक के परिजन पिता अशोक पासवान का कहना है कि मेरी बेटी का बलात्कार कर हत्या कर दी गई है पुलिस प्रशासन अपराधियों को बचाने का प्रयास कर रही है जिस कारण दलित संगठनों में काफी आक्रोश है।

इस घटना को लेकर ट्विटर पर #JusticeForjyoti #CBI4jyoti हैशटैग ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा। द ग्रेट भीम आर्मी के राष्ट्रीय संयोजक अमर आजाद ने दरभंगा में हज़ारों समर्थकों के साथ ज्योति पासवान को न्याय दिलाने और CBI जाँच की मांग अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर दरभंगा में न्याय मार्च का आयोजन किये जिसमें हज़ारों लोग शामिल हुए।

दलित नेता अमर आजाद ने दरभंगा में मार्च निकाला और दरभंगा के वरीय पुलिस अधीक्षक (SSP) बाबु राम को पुनः इस केस की जाँच SIT से कराने के लिए एसएसपी को ज्ञापन सौंपा।

अमर आजाद का कहना है कि बिहार में लगातार दलितों की ब्लात्कार और हत्याएं हो रही है NDA के नेता बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश, कुमार रामविलास पासवान, शुशील मोदी दलित घटनाओं पर चुप्पी साधे हुए है, अगर ज्योति को न्याय नही मिला तो पूरे बिहार में दलित संगठन सड़को पर उतरेंगें

न्याय मार्च में साइकिल गर्ल ज्योति कुमारी, अमर जी अम्बेडकर, धर्मपाल, राजू, संजय, रजनीश, मुन्ना समेत कई लोग शामिल हुए ।