BREAKING NEWS
Search
Men shot an old man to death

मधुबनी में पहले से घात लगाए अपराधियों ने अधेड़ को मारी गोली, हालत नाजुक

173

Patna: भारत नेपाल सीमा पर बसे बासोपट्टी थाना क्षेत्र के महिनाथपुर गांव में बाइक सवार तीन अपराधियों ने सोमवार की अहले सुबह करीब तीन बजे एक अधेड़ को गोली मार दी। जानकारी के अनुसार गांव के पूर्व मुखिया भोला साह के घर के निकट स्व. धनेश शर्मा के 55 वर्षीय पुत्र देवेंद्र शर्मा उस समय पेशाब करने घर से बाहर निकले थे। उनके बाहर निकलते ही पहले से घात लगाए अपराधियों ने उन पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। एक गोली देवेंद्र के पेट में लगी है।

गोलीबारी कर तीनों अपराधी बाइक पर सवार हो जोंकी गांव की ओर भाग निकले। गोली चलने की आवाज सुनकर परिजन व आसपास के ग्रामीणों में दहशत मच गई। देवेंद्र को गंभीर हालत में देख परिजन विलाप करने लगे। मुखिया श्रवण ठाकुर ने पुलिस को सूचना देते हुए जख्मी देवेंद्र को बासोपट्टी पीएचसी में भर्ती कराया जहां से उसे डीएमसीएच, दरभंगा रेफर कर दिया गया है। देवेंद्र की हालत नाजुक बनी हुई है। इधर, बासोपट्टी थानाध्यक्ष इंदल यादव ने दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच छानबीन शुरू कर दी।

पुलिस ने घटनास्थल से एक खोखा व एक कारतूस बरामद किया है। पुलिस ने बताया कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए टीम बनाकर छापेमारी अहले सुबह से ही जारी कर दी गई है। बता दें कि बीते 15 जुलाई की रात इसी गांव के भजन राम के 18 वर्षीय पुत्र विष्णु राम पर भी अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई थी। विष्णु ने डीएमसीएच में दम तोड़ दिया था। उस समय अपराधी नेपाल की ओर भागे थे जो अब तक पुलिस की पहुंच से बाहर हैं। बारह दिनों बाद ही गांव में फिर से गोलीबारी से पूरा गांव दहशत में है।