Ravikant Tiwari

मोदी के लिए अमेरिकन एनआरआई भी हुए भगवामय, बीजेपी सरकार बनाने के लिए मांग रहे हैं वोट

224
Priyesh Kumar "Prince"

प्रियेश कुमार “प्रिंस”

गोरखपुर- लोकसभा चुनाव 2019 का रंग यूपी या देश में ही नहीं अमेरिका में भी भारतीयों के सिर चढ़ कर बोल रहा है. शायद यही वजह है कि एनआरआई भी यूपी और देश में घूम-घूम कर मोदी के लिए वोट मांग रहे हैं. इन लोगों का मानना है कि नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री जरूर बनना चाहिए.

अमेरिका में रह रहे आईटी सेक्टर से जुड़े एनआरआई रविकांत तिवारी पूर्वांचल के गोरखपुर बांसगांव और देवरिया लोकसभा क्षेत्रों में घूम-घूम कर भाजपा के प्रत्याशियों के लिए जनता से वोट देने की अपील कर रहे है. रविकांत पिछले 2 साल से लगातार मोदी सरकार की उपलब्धियों का सोशल मीडिया पर प्रचार प्रसार कर रहे है.

Ravikant Tiwari

Photo: मोदी के लिए कैम्पेन करते एनआरआई रविकांत…

रुद्रपुर के दुधेश्वर नाथ मंदिर में दर्शन करने आये अमेरिकन एनआरआई रविकान्त तिवारी ने जनमंच न्यूज़ से बात करते हुए कहा कि मोदी का पूरे विश्व में काफी सम्मान है और यही वजह है कि वैश्विक स्तर पर भारत के विदेशी नीति का डंका बज रहा है. आज के इस नए भारत से पुराने दुश्मन भी काप रहे है, ये सब मोदी सरकार के वजह से मुमकिन हुआ है. इसकी वजह से देश को भी दुनिया के दूसरे देशों की दौड़ में आगे ले जाने में मदद मिल रही है. अब इस बात में कोई शक नहीं है कि मोदी पूर्ण बहुमत के साथ दुबारा देश के प्रधानमंत्री बनने जा रहे है.

Ravi kant Tiwari

Photo: ग्रामीणों से मोदी के लिए वोट मांगते रविकान्त…

बताते चले कि रविकान्त तिवारी भारत सरकार में उपभोक्ता मामले एवं खाद्य वितरण मंत्रालय में नामित सलाहकार सदस्य भी है जो गोरखपुर के चौरीचौरा क्षेत्र के सिलहटा गांव के रहने वाले हैं. इनके माता-पिता और भाई भी साथ मे ही अमेरिका रहते हैं. रविकान्त का अमेरिका में आईटी सेक्टर से जुड़ी कंपनियां है, जिसके लिए यह काम करते हैं.

रविकान्त ने बताया कि इनकी ही तरह करीब 150 एनआरआई पूरे यूपी और देश के दूसरे स्थानों पर सोशल मीडिया के जरिए और स्वयं जाकर लोगों से मिल रहे हैं और जनता से मोदी को दोबारा पीएम बनाने की अपील कर रहे हैं.

BJP Ravi Kant Tiwari

Photo: भाजपा सरकार की उपलब्धियों बताते रविकांत…

पेशे से आई टी सेक्टर से जुड़े रविकान्त सोशल एक्टिविस्ट भी है, जो चंदा फाउंडेशन के फाउंडर है और इसके माध्यम से पूर्वांचल और उत्तर प्रदेश के पिछड़े क्षेत्रों में जनसरोकार से जुड़े कार्यक्रमों को करते रहते है.

रविकान्त ने बताया कि अभी हाल ही में परशुराम जयंती के अवसर पर चौरी चौरा विधानसभा क्षेत्र के रामपुर रकबा में रक्तदान शिविर का सफल आयोजन किया गया था. जिसमें दर्जनों युवाओं ने रक्तदान किया. इस अवसर पर चंदा फाउंडेशन ने क्षेत्र के पत्रकारों शिक्षको वकीलों सामाजिक कार्यकर्ताओं कलाकारों और भूतपूर्व सैनिकों के साथ साथ वरिष्ठ नागरिकों को भी सम्मानित किया.